April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • डीएम को अपने बीच पाकर गदगद हुए न्यू होली लाईफ स्कूल के छात्र
अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड शिक्षा/रोजगार सामान्य

डीएम को अपने बीच पाकर गदगद हुए न्यू होली लाईफ स्कूल के छात्र

जय प्रकाश बहुगुणा

बड़कोट : उत्तराखंड संस्कृत अकादमी द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में न्यू होली लाईफ पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं द्वारा ब्लाक स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अपना कौशल दिखाने जिला स्तरीय प्रतियोगिता उत्तरकाशी में प्रतिभाग किया गया ।

लेकिन जब उत्तरकाशी के जिलाधिकारी डॉक्टर आशीष चौहान विद्यालय के छात्र छात्राओं बीच पहुंचे तो न्यू होली लाईफ पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं के खुसी का ठिकाना नहीं रहा।सभी छात्रों व विद्यालय स्टाफ ने जिलाधिकारी का ब्यस्ततम रूटीन से समय निकालकर अपने बीच आने पर आभार व्यक्त किया गया।जिलाधिकारी डॉक्टर आशीष चौहान ने भी छात्र छात्राओं के साथ अपने स्कूल के दिनों की यादें शेयर की।जिसको सभी छात्रों ने बड़ी चाव से सुना।विद्यालय की प्रबन्धक गायत्री बहुगुणा ने इस अवसर को एक सकारात्मक पहल बताते हुए कहा कि जिलाधिकारी द्वारा समय देना उन्हें भविष्य की नई राह बताना हमारे सभी प्रतिभागी छात्र छात्राओ के समग्र विकास के लिए उत्प्रेरक का कार्य करेगा ।
जिलाधिकारी द्वारा बच्चो से इतना अगाध प्रेम और इतना अच्छा ज्ञान एक कुंशल प्रवक्ता,कुशल अध्यापक,कुशल प्रेक्छक के रूप में बच्चो से रूबरू होना अपने आप मे अच्छे संस्कारो का परिचायक है । विज्ञान के संबंध में बताते हुए जिलाधिकारी द्वारा बच्चो को संस्मरण शेयर करके बताया गया कि 9th स्टेंडर्ड में किस तरह से वो विज्ञान के तत्वो के सूत्र संकेत याद किया करते थे और कितना देर पढ़ा करते थे।

सम्पूर्ण विद्यालय परिवार न्यू होली लाइफ हायर सेकेंडरी स्कूल की तरफ से जिलाधिकारी उत्तरकाशी का आभार सहित धन्यवाद ज्ञापित किया गया।इस अवसर पर विद्यालय की शिक्षकाये शशि बेलवाल व करिश्मा भर्ती टीम में उपस्थित रही.

Related posts

बड़ी कार्रवाई – सीएम के निर्देश पर सहायक निबंधक को अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए किया निलम्बित।

PradeshNews24x7.com

आप पार्टी ने कांग्रेस के आरोपों को बताया बेबुनियाद।

PradeshNews24x7.com

गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाये जाने का निर्णय।

pradeshnews24x7

Leave a Comment