April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • जिलाधिकारी ने बांटे खेल प्रतियोगिता के पुरुस्कार
अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड

जिलाधिकारी ने बांटे खेल प्रतियोगिता के पुरुस्कार

जय प्रकाश बहुगुणा

उत्तरकाशी : बुधवार को राष्ट्रिय खेल दिवस के अवसर पर मनेरा स्टेडियम में खेल विभाग द्वारा आयोजित बेसबॉल एवं फुटसाल मैच का जिलाधिकारी डा. आशीष चौहान ने प्रतिभागी टीमों के खिलाड़ियां का परिचय लेते हुए गेंद पर किक मारते हुए मैच का शुभारंभ किया।

फुटसाल प्रतियोगिता में सात टीमों ने प्रतिभाग किया जिसमें फाईनल में मनेरा हरिकेन एवं मनेरा वारियर्स की टीमें पंहुची। देर सांय तक चले रोमांचित फाईनल मैच में दोनों टीमें 1-1 गोल दाग कर बराबरी पर रही। बाद में मनेरा हरिकेन ने पैनेल्टी शूट आउट में 4-3 से मनेरा वारियर्स को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया। हरिकेन की ओर से टोनी, प्रदीप, अभिशेख, राहुल ने अपनी टीम के लिए 1-1 गोल किए। जबकि अभिशेख, आकाश सचिन ने भी अपनी टीम वारियर्स के लिए 1-1 गोल किए। बेसबॉल में दो टीमों के बीच मैच खेला गया जिसमें गंगोत्री इम्मार्टल्स ने बाजी मारी।

जिलाधिकारी  चौहान बुधवार सांय को मनेरा स्टेडियम में पंहुचकर दोनों प्रतियोगिता में विजेता एवं उप विजेता टीमों को पुरस्कार वितरण किया। जिलाधिकारी ने हॉकी के जादुगर मेजर ध्यानचंद की जयंती एवं राश्ट्रीय खेल दिवस की सभी खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामना दी। उनके उज्जवल भविश्य के लिए कामना की।

इस मौके पर जिला क्रिडाधिकारी/जिला सेवायोजन अधिकारी विनायक श्रीवास्तव, सहायक समाज कल्याण अधिकारी गोपाल सिंह राणा, अन्तराश्ट्रीय खिलाड़ी बेसबॉल रविन्द्र सिंह,जसपाल चौहान, फुटबालर मनीशा कमेटर इमतियाज अली सहित खिलाड़ी उपस्थित रहे।

Related posts

पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी, गैंगस्टर एक्ट में था मामला दर्ज।

PradeshNews24x7.com

Video : हर व्यक्ति को होना पड़ेगा जागरूक-DM स्वाति एस भदौरिया

pradeshnews24x7

भूमि उपलब्ध न कराने पर बेरोजगार विनोद रावत 18 जुलाई से सपरिवार आमरण अनशन करेंगे।

pradeshnews24x7

Leave a Comment