April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • क्षेत्रीय समस्याओं के समाधान के लिए दिया ज्ञापन
अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड समस्या

क्षेत्रीय समस्याओं के समाधान के लिए दिया ज्ञापन

जय प्रकाश बहुगुणा

बड़कोट :  क्षेत्र की बिभिन समस्याओं के शीघ्र समाधान के लिए सामाजिक कार्यकर्ता अरविंद रावत के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने उपजिलाधिकारी बड़कोट को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा  गया है कि यदि शीघ्र समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो क्षेत्रीय जनता को आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

उपजिलाधिकारी को दिए ज्ञापन में मांग की गई है कि यमुनोत्री धाम की यात्रा में आये दिन बाधक बनने वाले डबरकोट स्लिप जोन का शीघ्र उपचार कर स्थाई समाधान किया जाय जिससे यात्रा सुचारू रूप से चलती रहे।बड़कोट-पौंटी मोटर मार्ग के लिए क्षेत्रीय विधायक द्वारा दी गई एक करोड़ की धनराशि का शीघ्र उपयोग कर विस्तारीकरण व2डामरीकरण किया जाय।ताकि आमलोगों को यातायात की सुगम सुबिधा मिले व आये दिन होने एले5सड़क हादसों से निजात मिल सके।

क्षेत्रिय लोगो ने जिला पंचायत के गैर जिममेदारी की आलोचना करते हुए यमुनोत्री धाम के मुख्य पड़ावों पर कूड़ेदानों की ब्यवस्था करने व सफाई कर्मियों की संख्या बढ़ाने की मांग भी की है।तथा नारायण पूरी(बीफ)में घोड़े खच्चरों की लीद से होने वाली गन्दगी से निजात पाने के लिए उचित ब्यवस्था करने व राजगढ़ी सरनोल मोटर मार्ग का शीघ्र डामरीकरण करने सहित कई मांगो के शीघ्र समाधान करने की मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में अरविंद रावत, विजय सिंह पंवार, एलम सिंह, मनवीर रावत, शैलेन्द्र सिंह, आनन्द सिंह, सोबेन्द्र सिंह, अजय चौहान, राकेश रावत सहित दर्जनों ग्रामीण शामिल थे।

 

Related posts

Update – टिहरी : कार दुर्घटना में 7 लोगों की मौत।

pradeshnews24x7

विहिप व बजरंग दल ने भरी मन्दिर निर्माण की हुंकार

pradeshnews24x7

विधायक मुन्नी देवी शाह ने की सदस्यता ग्रहण

Pradesh News24x7

Leave a Comment