April 14, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अपराध
  • कार हादसा – युवती का हाथ शरीर से अलग
अपराध अभी-अभी उत्तराखंड

कार हादसा – युवती का हाथ शरीर से अलग

बिजेंद्र पुंडीर

मसूरी : हाथी पावं से वाया कंपनी बाग होते हुए मसूरी की ओर आते हुए एक कार प्रातः कंपनी बाग के समीप गहरी खाई में गिर गई जिसमें सवार एक युवती गंभीर घायल हो गई व उसका हाथ कट गया। घायल को राजकीय सेंटमेरी लाया गया व उसके बाद देहरादून रैफर कर दिया। वहीं वाहन चला रहा युवक व एक युवती मौके से फरार हो गये।

हाथीपांव से वाया कंपनी बाग मसूरी आते समय एक स्विफट सफेद कार नंबर यूके 07 बी 0420 तेज गति से जाते हुए अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई जिसमें सवार एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। गाड़ी गिरते ही आस पास के लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी जिस पर एसआई केएन पुरोहित, कांस्टेबल अमरेंद्र सहित पुलिस कर्मी एवं फायर सर्विस के जवान मौके पर पहुंचे व स्थानीय लोगों की सहायता से घायल युवती को निकाला गया। उक्त युवती का हाथ कट कर गिर गया पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायल युवती को खडड से निकाला व तत्काल राजकीय सेटमेंरी अस्पताल ले गये जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवती को देहरादून रैफर कर दिया। बताया गया कि युवती का हाथ कट कर गिर गया था जिसे पुलिस ने बरामद कर दिया व कटे हाथ को देहरादून मैक्स अस्पताल भेज दिया। प्रत्यक्ष दर्शी ने बताया कि वाहन उनके सामने गिरा जो तेज गति में था जिसमें सवार युवक व एक युवती वाहन से निकले व घायल युवती को खडड में छोड़कर फरार हो गये। यह भी बताया कि उन्होंने शराब पी रखी थी। कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व फायर तथा स्थानीय लोगों की मदद से युवती को खडड से निकाला। उन्होंने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक नशे की हालत में था व एक युवती को लेकर मौके से फरार हो गया। जिससे मामला संदिग्ध लगता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती का नाम निशा पुत्री रूप सिंह राणा निवासी कनाट पैलेस दिल्ली है।

खडड में घायल युवती को छोड़कर फरार हुए युवक व युवती को पुलिस ने टैक्सी स्टैण्ड से गिरफतार कर लिया है। पकडे गये युवक का नाम श्रीकांत देहरादून व युवती का नाम सरबजीत निवासी पंजाब है। पकड़े गये युवक ने बताया कि उनकी जन्म दिन की पार्टी मनाने देहरादून से मसूरी आये थे व लाइब्रेरी किंक्रेग रोड पर एक होटल में दो कमरे लेकर रूके थे। जिसमें गाड़ी स्वामी राहुल नेगी देहरादून व आयुष थापा देहरादून भी थे। होटल में देर रात तक शराब पी व उसके बाद प्रातः राहुल व आयुष सो गये तथा श्रीकांत, निशा व सरबजीत कौर कार लेकर घूमने निकल गये व प्रातः करीब पांच बजे इनका वाहन अनियंत्रित होकर गिर गया।

हां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवती को देहरादून रैफर कर दिया। बताया गया कि युवती का हाथ कट कर गिर गया था जिसे पुलिस ने बरामद कर दिया व घायल युवती के साथ देहरादून भेज दिया। प्रत्यक्ष दर्शी ने बताया कि वाहन उनके सामने गिरा जो तेज गति में था जिसमें सवार युवक व एक युवती वाहन से निकले व घायल युवती को खडड में छोड़कर फरार हो गये। यह भी बताया कि उन्हांेने शराब पी रखी थी। कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व फायर तथा स्थानीय लोगों की मदद से युवती को खडड से निकाला। उन्होंने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक नशे की हालत में था व एक युवती को लेकर मौके से फरार हो गया। जिससे मामला संदिग्ध लगता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

दिव्यांग जन सम्मान समारोह व वार्षिक उत्सव 16 को

pradeshnews24x7

1 साल में जहां देश का चौमुखी विकास हुआ है वही देशवासियों के हित में अनेकों योजनाएं हुई लागू- विधानसभा अध्यक्ष

ढाई साल की श्वेता ने डांस करके जीत लिया सबका मन

Pradesh News24x7

Leave a Comment