April 21, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अपराध
  • उत्तराखंड-हिमाचल बॉर्डर पर वाहन दुर्घटना में 13 की मौत
अपराध अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड देश

उत्तराखंड-हिमाचल बॉर्डर पर वाहन दुर्घटना में 13 की मौत

जय प्रकाश बहुगुणा

बड़कोट (उत्तरकाशी) :उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले व हिमाचल प्रदेश की सीमा पर स्नैल के पास एक वाहन दुर्घटना में शिमला जिले के जुब्बल में 13 लोगों की मौत हो गई। एक ही परिवार के पांच लोग इस हादसे में जान गंवा बैठे। मिली जानकारी के मुताबिक जुब्बल के कुडडू के समीप एक मैक्सगाड़ी खाई में जा गिरी।हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई।

मृतकों में मनोज सपुत्र धर्मदास, मातवर सिंह सुपुत्र भजन दास, बसंती देवी पत्नी मातवर सिंह, मुनीष सुपुत्र मातवर सिंह, अतर सिंह सुपुत्र भजन दास, मुन्ना देवी पत्नी अतर सिंह, प्रेम सिंह सुपुत्र किश्न दास, पूनम पत्नी प्रेम सिंह और बिट्टु शामिल हैंइनमें मातवर सिंह उसकी पत्नी बसंती देवी और बेटा मुनीष हादसे में जान गंवा बैठे।

वहीं अतर सिंह उसकी पत्नी मुन्ना देवी की भी मौत हो गई। एक ही परिवार के पांच लोग इस हादसे में जान गंवा बैठे। प्रेम सिंह उसकी पत्नी पूनम भी हादसे में मारे गए।पुलिस और प्रशासन स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य में जुटा हुआ है।

त्यूणी जा रही टेंपो ट्रैक्स स्नैल और कुड्डू के बीच मुंगरा नामक स्थान पर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। ट्रैक्स में सवार 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई। मरने वालों में 6 पुरुष व चार महिलाएं हैं। तीन बच्चे भी हादसे में मारे गए हैं। हादसे का शिकार हुए सभी लोग छौहारा की रणसार वैली के तहत जांगला उप तहसील के नंडला गांव के बताए जा रहे हैं।

एसडीएम रोहडू बीआर शर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रशासान व पुलिस की टीमें मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य में जुटी हुई हैं।
मृतकों के परिजनों को तुरंत फौरी राहत प्रदान की जा रही है। थाना प्रभारी जुब्बल नरेश कुमार भी मौके पर हैं।

Related posts

उपजिलाधिकारी ने दिए समस्याओं के शीघ्र निस्तारण के निर्देश

Pradesh News24x7

चित्रकला प्रतियोगिता में बी.एस.एस.स्कूल के सूरज रहे अब्ब्ल

Pradesh News24x7

भाजपा महिला मोर्चा कार्यकारणी का गठन किया गया।

pradeshnews24x7

Leave a Comment