April 18, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अपराध
  • उत्तरकाशी में हवाई फायर से मचा हड़कंप।
अपराध अभी-अभी उत्तरकाशी उत्तराखंड

उत्तरकाशी में हवाई फायर से मचा हड़कंप।

जय प्रकाश बहुगुणा

उत्तरकाशी : पहाड की शांतवादियों मैं   एक छोटी सिगरेट के रेट से बडे मामूली विवाद में युवक द्वारा हवाई फायर करने से लोगों को डरा दिया हैं। घटना सोमवार पौने दस बजे रात्रि की जब उत्तरकाशी बस अड्डे पर के पास फायर की आवाज सुनकर बाजार में सनसनी मच गई।  यशपाल भंडारी पान भंडार के पास मुकेश नाथ सिगरेट लेने के लिए आया और सिगरेट की कीमत को लेकर व्यापारी और आरोपी के बीच तू तू मैं मैं हो गई जिसके बाद आरोप है कि उक्त मुकेश नाथ ने दुकान में बैठे किशोर के साथ मारपीट की और अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से निशाना साधते हुए गोली चला दी ।मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया । जिसके बाद व्यापारी तो बच गया लेकिन गोली की आवाज सुनकर पूरे बाजार में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया की आरोपी एक पैथोलॉजी संचालक है जिसके पास लाइसेंसी रिवाल्वर है कोतवाली प्रभारी महादेव उनियाल ने बताया पीडित के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया । गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस दल दबिश दे रहा है।

इधर उत्तरकाशी के पुलिस अधीक्षक ददनपाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस को मामले की जांच कर कार्यवाही करने के आवश्यक निर्देश दिए हैं।   जिस पर कोतवाली पुलिस नेकार्यवाही करते हुए यशपाल सिंह भण्डारी की लिखित तहरीर पर आरोपी मुकेश नाथ पुत्र कमल नाथ निवासी जोशियाड़ा उत्तरकाशी के खिलाफ धारा 323,503,307, 30आयुध अधिनियम के तहत कोतवाली मैं मुकदमा दर्ज कर दिया है।

Related posts

भाजपा जौनपुर थत्युड मण्डल के उपाध्यक्ष बने जयपाल कैरवाण।

PradeshNews24x7.com

पीएम से लेकर सीएम तक सब दोषी हैं मां गंगा के

Pradesh News24x7

गंगोत्री विधानसभा में कांग्रेस का सम्मेलन, सरकार के कामकाज पर पर उठाये सवाल।

PradeshNews24x7.com

Leave a Comment