April 19, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • आगामी मेले से पूर्व भद्रराज मंदिर तक होगा विद्युतीकरण: विधायक जोशी
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून संस्कृति और साहित्य

आगामी मेले से पूर्व भद्रराज मंदिर तक होगा विद्युतीकरण: विधायक जोशी

अरविंद सेमवाल
मसूरी : जौनपुर, सकलाना एवं भटवेड़ी पट्टी के हजारों लोगों की धार्मिक महत्ता वाले आस्था के केन्द्र में अगले वर्ष आयोजित होने वाले मेले से पूर्व विद्युतीकरण कर लिया जाऐगा, विभिन्न स्रोतों के माध्यम से मंदिर तक सड़क पहुॅचाकर स्वयं मंदिर पहुॅचे मसूरी विधायक गणेश जोशी ने यह बात कही।
मसूरी से 08 किमी दूर लगभग 7500 फीट की ऊँचाई पर स्थित भगवान कृष्ण के सहयोगी बाबा भद्रराज की मूर्ति स्थापना के अवसर पर मंदिर पहुॅचे मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मंदिर के सौन्दर्यीकरण के लिए अपनी विधायक निधि से 10 लाख रुपये देने की घोषणा की है।
         विधायक जोशी द्वारा दूरभाष पर ऊर्जा निगम के प्रबंध निदेशक से दूरभाष पर वार्ता के की गयी और बताया कि सहसपुर के निकट ग्राम कोटी से भद्रराज मंदिर तक विद्युतीकरण किया जा सकता है। विद्युत विभाग द्वारा आश्वस्त किया गया कि सर्वेक्षण कराकर विुद्यतीकरण के क्षेत्र में पहल की जाऐगी। उन्होनें कहा कि अगले मेले से पूर्व भद्रराज मंदिर में सम्पूर्ण विद्युतीकरण कर लिया जाऐगा।
           इस अवसर पर विधायक जोशी के साथ मंदिर समिति के अध्यक्ष राजेश नौटियाल, अनिल तोमर, दीपक पुण्डीर, युवा मोर्चा अध्यक्ष राकेश रावत, मंजीत रावत, धर्मपाल पंवार, मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, कुलदीप तोमर, मुकेश धनाई मुख्य रुप से उपस्थित रहे।

Related posts

कैबिनेट मंत्री जोशी ने गढ़ी कैंट में सामुदायिक भवन निर्माण हेतु भूमि का किया निरीक्षण।

PradeshNews24x7.com

कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ होगा धरना.

Pradesh News24x7

मसूरी विधायक गणेश जोशी एवं मेयर सुनील उनियाल (गामा) ने किया विकास कार्यो का लोकार्पण।

pradeshnews24x7

Leave a Comment