April 20, 2021
Pradesh News24x7
  • Home
  • अभी-अभी
  • अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्र का विधायक गणेश जोशी ने लिया जायजा साथ ही अधिकारीयों को तत्काल ठीक करने के दिए निर्देश
अभी-अभी उत्तराखंड देहरादून

अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्र का विधायक गणेश जोशी ने लिया जायजा साथ ही अधिकारीयों को तत्काल ठीक करने के दिए निर्देश

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : पिछले कई दिनों से हो रही अतिवृष्टि के कारण क्षेत्र में नुकसान का जायजा लेने पहुंचे मसूरी विधायक गणेश जोशी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को जमकर लताड़ा। उन्होनें अधिकारियों को प्रभावित क्षेत्रों में लगातार भ्रमण करने एवं ग्रामीण क्षेत्र के बाधित मुख्य मार्गो को तत्काल ठीक करवाने हेतु निर्देशित भी किया।

सोमवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने लोक निर्माण विभाग 9वां वृत के अधीक्षण अभियंता सहित प्रातीय खण्ड के अधिकारियों के साथ नीलकण्ठ विहार, गजियावाला, गल्जवाड़ी एवं राजपुर के सुमन नगर के विभिन्न क्षतिग्रस्त मार्गो का भ्रमण किया। निरीक्षण के दौरान कई ग्रामीणों ने अपनी पीड़ा से विधायक जोशी को अवगत भी कराया। विधायक जोशी ने कहा कि अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए आपदा राहत के कार्यो एवं अतिवृष्टि से क्षतिग्रस्त मार्गो को खोलने का काम करना चाहिए। अपनी जिम्मेदारी से पीछे हटने वाले अधिकारी चाहे तो अपना स्थानान्तरण करवा सकते हैं। विधायक जोशी ने सुमन नगर क्षेत्र में निर्माणाधीन पुल जो राजपुर को चालंग क्षेत्र से जोड़ता है, हेतु तत्काल निर्माण कार्य पूर्ण करने एवं सड़कों को ठीक करने के निर्देश दिये। नीलकण्ठ विहार के लिए उन्होनें अधिकारियों को तत्काल पुश्ता लगाने को कहा।

निरीक्षण के दौरान अधीक्षण अभियंता आरसी अग्रवाल, अधिशासी अभियंता जगमोहन चौहान, सहायक अभियंता तरुण कपिल, भाजपा नेता दीपक पुण्डीर, ग्राम प्रधान राकेश शर्मा, मोहित अग्रवाल, दीपक अरोड़ा, अजय राणा, विशाल कुल्हान आदि उपस्थित रहे।

 

Related posts

असहाय लोगो के लिए वरदान साबित होगी ये मुहिम

pradeshnews24x7

10 लीटर कच्ची शराब बरामद, एक अभियुक्त गिरफ्तार

pradeshnews24x7

निर्वाचित राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल ने विधानसभा अध्यक्ष की भेंट, विधानसभा अध्यक्ष ने पुष्पगुच्छ भेंटकर दी बधाई एवं शुभकामनाएं।

PradeshNews24x7.com

Leave a Comment