Home अभी-अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन।

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन।

1204
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता के खिलाफ पट्टरी व्यापारियों द्वारा अभ्रद टिप्पणी करने व अध्यक्ष पर जूता फेंकने के विरोध में मसूरी के विभिन्न संगठनों ने एक बैठक आयोजित कर उक्त घटना की कड़ी निंदा की व प्रशासन से दो दिन के अंदर आरोपियों की गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। यदि दो दिन के अंदर पुलिस प्रशासन द्वारा कार्यवाही नहीं की गई तो मसूरी में ब्लेक आउट कर आंदोलन शुरू करेंगे,जिसमें चक्का जाम, मसूरी बंद व धरना प्रदर्शन किया जायेगा।

रविवार को कुलड़ी बाजार स्थित एक रेस्टोरेंट के सभागार में मसूरी व्यापार संघ की अध्यक्षता में एक आपात बैठक बुलाई गई जिसमें मसूरी के प्रथम नागरिक के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी करने वालों की निंदा की गई व इस सबंध में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया गया। ज्ञापन में मांग की गई कि दो दिन के अंदर यदि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई न की गई तो प्रशासन के खिलाफ सभी संगठन मिलकर धरना प्रदर्शन, चक्का जाम, मसूरी बंद करेंगे। बैठक में व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि यह मसूरी का दुर्भाग्य है कि इस शहर की शांति को कुछ बाहरी लोग खराब करना चाहते हैं तथा कुछ लोगों की साजिश के तहत शहर को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। यह आश्चर्य की बात है कि जब शहर का प्रथम नागरिक ही सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी की सुरक्षा कौन करेगा। उन्होंने कहा कि आरोपीयों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के लिए पुलिस प्रशासन को दो दिन का समय दिया गया है,यदि दो दिन में गिरफ्तारी नहीं की गई तो तीसरे दिन संपूर्ण मसूरी को बंद करने के साथ ही चक्का जाम,धरना प्रर्दशन किया जायेगा।

 बैठक में मसूरी होटल एसोसिएशन, मसूरी टैक्सी कार एसोसिएशन,मसूरी डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन, मसूरी कैमिस्ट एसोसिएशन माल ब्यूटिफुल एसोसिएशन, मसूरी मात्र शक्ति, मसूरी महिला समिति, मजदूर संघ, मसूरी होटल एवं रेस्टोरेंट संघ, अग्रवाल महासभा मसूरी, महिला अग्रवाल सभा मसूरी सहित अनेक सगठनों उक्त मामले की घोर निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। इस मौके पर सुरेश गोयल, सतीश जुनेजा, विपुल मित्तल, सुनील कुमार, भावना गोस्वामी, मोनिका अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, हुकम रावत, व्यापार संघ के महासचिव जगजीत कुकरेजा, आरएन माथुर, संजय  अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

वहीं दूसरी ओर उफतारा के अध्यक्ष प्रदीप भंडारी ने भी पालिकाध्यक्ष व सभासदों के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले पटरी वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि शहर के प्रथम नागरिक पर जूता उछालना पूरे शहर का अपमान है।जिसे बर्दास्त नहीं किया जायेगा। वहीं चेतावनी दी कि यदि पुलिस व प्रशासन ने शीघ्र आरोपियों की गिरफतारी नहीं की तो आंदोलन किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here