Home अभी-अभी कराते प्रतियोगिता में पदक लाने वालों को पुरूस्कृत किया।

कराते प्रतियोगिता में पदक लाने वालों को पुरूस्कृत किया।

121
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : राज कराते अकादमी के नेतृत्व में जिला क्रीड़ा अधिकारी के तत्वाधान में आयोजित कराते प्रतियोगिता में मसूरी के बच्चों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इस मौके पर उन्हें पुरस्कार वितरित किए गये।

कुलड़ी राधाकृष्ण मंदिर के सभागार में आयोजित राज कराते अकादमी पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में छोटे छोटे बच्चों ने कराते की विभिन्न विधाओं को दमदार प्रदर्शन कर दर्शकों का मनमोहा। इस मौके पर काता, कुमितों के साथ ही कराते फाइट को बहुत सुंदर प्रदर्शन किया गया। इसके बाद जिला प्रतियोगिता में विजेताओं को मैडल व प्रमाणपत्र मुख्य अतिथि व्यापार संघ के अध्यक्ष रजत अग्रवाल के हाथों वितरित किए गये। इस मौके पर उन्होंने कहा कि राज कराते अकादमी के निदेशक हेमराज शर्मा ने जिस मेहनत से बच्चों को कराते विधा का प्रशिक्षण दिया वह काबिले तारीफ है उन्ही की प्रेरणा व कड़ी मेहनत से बच्चों ने जिले में बहुत सुन्दर प्रदर्शन किया व मेडल जीते। उन्होंने बच्चों को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जाने के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की। इस मौके पर राज अकादमी के निदेशक हेमराज ने कहा कि उन्होंने बच्चों को प्रशिक्षण दिया व भरोसा दिलाया कि ये बच्चे राज्य के साथ ही नेशनल में भी प्रतिभाग कर मसूरी का नाम रौशन करेंगे। मसूरी के इन बच्चों ने जिले में बहुत उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है जो गर्व की बात है। उन्होंने बताया कि  आगामी 30सिंतबर से दो अक्टूबर तक देहरादून में राज्य कराते प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें ये बच्चे प्रतिभाग करेंगे व मेडल हासिल करेंगे।

जिला स्तर पर मेडल लाने वालों बालक वर्ग में अंश ठाकुर 9वर्ष काता में स्वर्ण, अरूण शर्मा 13वर्ष 40केजी में काता व कुमितों में स्वर्ण, दीपक थापा 15वर्ष 45केजी काता में सिलवर व कुमितो में स्वर्ण,सुजल वैद्य 15वर्ष 70केजी में कुमितो में कास्य, बालिका वर्ग में पूनम थापा 16वर्ष 53केजी काता व कुमितो में स्वर्ण, अनामिका 13वर्ष 40केजी कुमितो में स्वर्ण, अंजलि 11 वर्ष 30केजी कुमितो में रजत, लक्ष्मी 14वर्ष 40केजी कुमितो में रजत, आकांक्षा 13वर्ष 40केजी मे कुमितो मे रजत, अंकिता 13वर्ष 40केजी कुमितो में कास्य पदक हासिल किया। इस मौके पर एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनील सिलवाल भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here