Home अभी-अभी हिलबर्ड स्कूल वार्षिकोत्सव में संदीप प्रिंस व आकांक्षा प्रिंसिस चुनी गई।

हिलबर्ड स्कूल वार्षिकोत्सव में संदीप प्रिंस व आकांक्षा प्रिंसिस चुनी गई।

149
0

बिजेंद्र पुंडीर

मसूरी : हिलबर्ड स्कूल के वार्षिकोत्वस में जहा बच्चों ने विभिन्न क्षेत्रों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया वहीं फैशन शो व फैन्सी ड्रेस शो ने सभी का मनमोहा। इस मौके पर आकांक्षा प्रकाश प्रिंसिंस हिल बर्ड व संदीप कुमार प्रिंस हिलबर्ड चुने गये। वहीं सर्वश्रेष्ठ अभिनय का पुरस्कार भूपेंद्र ढींगरा व सहायक अभिनय का क्रितिका देसाई को दिया गया।

हिलबर्ड वार्षिकोत्सव का शुभारंभ मुख्य अतिथि ओक ग्रोव के प्रधानाचार्य जेपी पांडे, विशिष्ठ अतिथि एनके साहनी, सहित अतिथियों ने दीप प्रज्वलित  कर किया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि जेपी पांडे ने कहा कि बच्चों ने जो प्रतिभा दिखाई है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां का प्रबंधतंत्र, प्रधानाचार्या व शिक्षक शिक्षिकाएं कितनी मेहनत कर रही हैं इसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों ने जो प्रतिभा दिखाई विशेष कर फैशन शो में वह किसी सधे कलाकारों से कम नहीं थी। उन्होंने बच्चों का आहवान किया कि वे पढाई के साथ ही विभिन्न गतिविधियों में अपने अंदर की प्रतिभा को निखारते रहे और यहाँ के शिक्षक इन प्रतिभाओं को तराशते रहें व देश तथा प्रदेश का नाम रौशन करें। कार्यक्रम का शुभारंभ स्वागत गान से किया गया उसके बाद विभिन्न राज्यों के लोक नृत्यों के साथ ही फेन्सी ड्रेस शों, पाश्चात्य गान एवं नृत्य गोवा नृत्य, गढवाली नृत्य सहित अंग्रेजी नाटक का मनमोहक प्रदर्शन किया गया। प्रतियोगिता के अंत में मुख्य अतिथि ओकग्रोव के प्रधानाचार्य जेपी पांडे ने प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किए वहीं चुने गये स्कूल प्रिंस व प्रिंसिस को ताज पहनाने के साथ ही अंगवस्त्र पहना कर सम्मानित किया। बच्चों द्वारा प्रस्तुत शानदार कार्यक्रम फैशन शो की कोरियोग्राफी पावस द्विवेदी ने की वहीं नृत्य व नाटक की तैयारी शिक्षिकाओं ने करवाई। कार्यक्रम का संचालन श्रीमति जे ग्रीने व पायल थापली ने किया वहीं प्रधानाचार्या कुसुम नमिता द्विवेदी ने सभी का धन्यवाद किया व विद्यालय के निदेशक प्रदीप द्विवेदी ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका बानो गुडिनो एवं एस पांडे ने निभाई।

कार्यक्रम के दौरान भारतीय जीवन बीमा निगम के प्रबंधक धर्म सिंह कुटियाल एवं नरेंद्र साहनी ने विद्यालय के मेधावी छात्र छात्राओं को निगम की ओर से स्मृति चिन्ह दिया गया वहीं प्रधानाचार्या कुसुम द्विवेदी ने आईसीएसई के उत्तीर्ण छात्र छात्राओं को पुरस्कार दिए गये। 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here