Home अभी-अभी स्थापना दिवस के अवसर वीर नारियों को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने...

स्थापना दिवस के अवसर वीर नारियों को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने किया सम्मानित

78
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल

 

देहरादून : गौरव सैनानी एसोसियेशन पूर्व सैनिक एवं पूर्व अर्द्धसैनिक संगठन के तीसरे स्थापना दिवस के अवसर पर मसूरी विधायक गणेश जोशी ने बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया।
रविवार को देहरादून के शिमला बाईपास रोड़ स्थित एक फार्म हाउस में गौरव सैनानी एसोसिऐशन के स्थापना दिवस के अवसर पर पूर्व सैनिकों एवं वीर नारियों तथा उनके परिवारों को सम्बोधित करते हुए मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि जब जब देश की सीमाओं पर आतंकियों द्वारा घुसपैठ की जाती है तब तब हमारे सैनिक उनको मुहतोड़ जबाव देते हैं और देश की सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोडते। उन्होनें कहा कि मुझे खुशी होती है कि मैं भी देश की रक्षा के लिए कई वर्षो तक भारतीय सेना में रहा और देश के विभिन्न हिस्सों में अपनी सेवाऐं दी। उन्होनें कहा कि कारगिल विजय दिवस की पूर्व संध्या पर 24 जुलाई को सर्वे प्रेक्षागृह में एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें सर्जिकल स्टाइक और कारगिल से सम्बन्धित वीडियों भी दिखाऐ जाऐगें।
इस अवसर पर वीर नारियों एवं वीर माताओं को भी सम्मानित किया गया। संगठन के अध्यक्ष ने शहीदों की याद में दो मिनट का मौन भी रखा। कार्यक्रम में बच्चों द्वारा देश भक्ति के कई गीत एवं नाटक भी प्रस्तुत किये गये।
कार्यक्रम में समिति के अध्यक्ष महावीर सिंह राणा, उपाध्यक्ष मनवर सिंह रौथाण, गिरीश जोशी, रणवीर सिंह, राजेन्द्र कण्डारी, ललित मोहन, रमन सिंह नेगी, जगमोहन सिंह, बलवीर कण्डारी आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here