Home अभी-अभी सोशल मीडिया पर जारी वीडियों छवि धूमिल करने की साजिश- पालिकाध्यक्ष अनुज...

सोशल मीडिया पर जारी वीडियों छवि धूमिल करने की साजिश- पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता।

685
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : नगर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहे एक वीडियों का पूरी तरह खंडन किया है व कहा कि यह वीडियो मालरोड पर अतिक्रमण करने वालों को शह देने वाला है, जबकि नगर पालिका टिहरी बस स्टैण्ड, मालरोड से हैप्पी वैली तक अतिक्रमण हटाने के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा जिसमें हाईकोर्ट के आदेशों का संदर्भ ग्रहण करने को कहा गया है। अगर जरूरत पड़ी तो उच्च न्यायालय की शरण में भी जाया जायेगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियों वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला पालिका सभासद एक पटरी लगाने वाले से बयान ले रही है कि उन्हें पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने बिठाया है। जिस पर कहना है कि यह बयान उक्त महिला पर दबाब बनाकर लिया गया है ताकि अध्यक्ष अनुज गुप्ता की छवि खराब हो। उन्होंने कहा कि यह एक साजिश के तहत किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि उक्त महिला सभासद के खिलाफ एक जांच आ रखी है जिसके कारण वह दबाव बनाकर ऐसे हथकंडे अपना कर ओछी हरकत की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि जांच में शासन को पूरा सहयोग किया जायेगा। पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने यह भी कहा कि उन्होंने मार्च अंतिम में जिलाधिकारी देहरादून को उच्च न्यायालय के आदेश के अनुपालन में सीजन से पूर्व मसूरी नगर एवं मुख्य मार्गों से अतिक्रमण हटाने के लिए कार्रवाई करें इस मामले में पालिका पूर्ण सहमत है। उन्होंने कहा कि टिहरी बस स्टैण्ड से लेकर हैप्पी वैली तक पूरा अतिक्रमण हटाने के लिए जिला प्रशासन के नेतृत्व में अभियान चलाया जाय। उन्होंने यह भी कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हाईकोर्ट की शरण में जाया जायेगा।

वहीं जिस महिला का वीडियो जारी किया गया उसने अगले वीडियों में इस बात का खंडन किया कि मुझे पालिकाध्यक्ष ने नहीं बिठाया मै अपनी मर्जी मे बैठ रही हूं। इस संबध में जब सभासद गीता कुमांई से जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि यह मेरे खिलाफ साजिश है जो वीडियों उक्त महिला का जारी किया गया वह नगर पालिका में बनवाया गया। उन्होंने यह भी कहा कि पालिकाध्यक्ष सम्मानित है और उनका पूरा सम्मान करते हैं तथा अतिक्रमण के मामले में पूरा सहयोग करने के लिए पहले भी कहा गया है। जहां तक उक्त महिला का सवाल है जिसने वीडियो जारी किया वह कभी भी वहां नहीं बैठी जो चालान वह दिखा रही है वह उसके पति के नाम है और उसके पति की लंढौर में दुकान है। वहीं उसकी जेठानी भी वहीं पर भुटटा लगाती है उसके साथ उसका लड़का सहित तीन दुकाने भुटटे की हैं और उनका गेस्टहाउस भी है। उन्होंने यह कहा कि जहां तक उनके परिवार के खिलाफ हाईकोर्ट के निर्देश का मामला है तो उसमें वह पूरा सहयोग करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here