Home अभी-अभी सुब्रतो कप का पहला पहला मैच सेंटजार्ज ने 5-0 से जीता अजितेश...

सुब्रतो कप का पहला पहला मैच सेंटजार्ज ने 5-0 से जीता अजितेश ने हैट्रिक मारी।

215
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : सेंटजार्ज कालेज में आयोजित सुब्रतो कप 2019 फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्यमंत्री के ओएसडी धीरेंद्र सिंह पंवार ने किया। प्रतियोगिता में पहला मैच सेंट जार्ज कालेज व सेठ एमआर जयपुरिया कालेज के बीच खेला गया जिसमें सेंटजार्ज ने 5-0से मैच जीत लिया। मसूरी में पहली बार सुब्रतो कप प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। जो मसूरी के लिए गौरव की बात है।

सेंटजार्ज में सुब्रतो कप फुटबाल प्रतियोगिता के उदघाटन के अवसर पर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री के ओएसडी धीरेंद्र पंवार ने कहा कि यह उत्तराखंड के लिए गौरव की बात है तथा पहली बार उत्तराखंड व पश्चिमी उत्तर प्रदेश की टीमों को मैच मसूरी में आयोजित किया जा रहा है। इस मौके पर  प्रधानाचार्य ब्रदर टाॅमी बर्गीस ने कहा कि सुब्रतो कप उत्तराखंड में पहली बार हो रहा है जिसका आयोजन सेंटजार्ज कालेज के  नेतृत्व में किया जा रहा है जो विद्यालय के गौरव की बात है। इसमें खिलाडियों को आगे बढने का अवसर मिलेगा। उनहोंने कहा कि प्रतियोगिता में छह टीमें प्रतिभाग कर रही हैं जो जीतेगी वह नेशनल खेलने जायेगा व वहां से इंटरनेशनल खेलने जायेंगे।

प्रतियोगिता का पहला मैच सेंटजार्ज व सेठ एमआर जयपुरिया कालेज लखनउ के बीच खेला गया जिसमें सेंट जार्ज की टीम ने 5-0 से विजय हासिल की। इस मैच में सेंट जार्ज के खिलाड़ी अजितेश ने तीन गोल कर हैट्रिक बनाई। उन्होंने 21 वे मिनट में पहला, पच्चीस वें मिनट में दूसरा व 54वें मिनट में तीसरा गोल किया। वहीं एक गोल सोएब व एक गोल ज्योति ने किया। प्रतियोगिता का दूसरा मैच सेंट जोजफ कालेज इलाहाबाद व लखनउ पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया जिसमें सेंट जोजफ इलाहाबाद ने लखनउ पब्लिक स्कूल को 5-1 से हराया। इस मौके पर विद्यालय के उपप्रधानाचार्य सहित बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here