Home अभी-अभी विहिप व बजरंग दल ने भरी मन्दिर निर्माण की हुंकार

विहिप व बजरंग दल ने भरी मन्दिर निर्माण की हुंकार

54
0
SHARE

जय प्रकाश बहुगुणा

बड़कोट : अयोध्या में बाबरी विध्वंस की वर्षी परअभी नहीं तो कभी नहींके नारे के साथ विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यहाँ एक बैठक का आयोजन कर राम मंदिर निर्माण की हुंकार भरी।राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने इस नारे के साथ राम मंदिर निर्माण का संकल्प लिया। विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बड़कोट में बैठक कर राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्र सरकार का आहवान कर मंदिर निर्माण में अब और देरी न करने तथा राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाने की मांग की।

गुरुवार को  यमुना घाटी के  बड़कोट में विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर यहाँ एक होटल में बैठक का आयोजन किय। बैठक में विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष शांति प्रसाद बेलवाल ने कहा है कि हिंदुओं की आस्था से जुड़ा एवं भारतीय संस्कृति एवं एकता का प्रतीक राम मंदिर के निर्माण में अब भारत की जनता और इंतजार नहीं कर सकती है इसके लिए विश्व हिंदू परिषद तथा बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा आंदोलन भी चलाया जा रहा है इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का आह्वान कर कहा कि  कि राम मंदिर निर्माण यदि अभी नहीं हो पाया तो कभी नहीं बन पाएगा राम मंदिर निर्माण के लिए कार्यकर्ताओं ने सरकार से अध्यादेश लाने की मांग की। जिससे राम मंदिर का निर्माण हो सके।

बैठक में विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष शांति प्रसाद बेलवाल, जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह रावत ,नगर उपाध्यक्ष उत्तम रावत ,बजरंग दल के नगर संयोजक जय सिंह पवार ,विश्व हिंदू परिषद के नगर उपाध्यक्ष सुरेश सैनी, महामंत्री मोहित अग्रवाल ,रविंद्र सिंह रावत सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here