Home अभी-अभी विधायक जोशी ने शहरी विकास मंत्री को मसूरी की समस्याओं से अवगत...

विधायक जोशी ने शहरी विकास मंत्री को मसूरी की समस्याओं से अवगत कराया

189
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : मसूरी विधायक गणेश जोशी ने वीरवार को विधान सभा भवन में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक से मुलाकात कर उन्हें मसूरी की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया और सभी समस्याओं का अतिशीघ्र निस्तारण करने का अनुरोध किया।
विधायक जोशी ने बताया कि उनके द्वारा पूर्व में मसूरी प्रवास के दौरान मसूरी में वैंडर जोन बनाये जाने की घोषणा की थी किन्तु आतिथि तक वैंडर जोन का निर्माण कार्य प्रारम्भ नहीं हो सका है। उन्होनें कहा कि वैंडर जोन का निर्माण कार्य अतिशीघ्र प्रारम्भ कराया जाए ताकि इसका लाभ मसूरी की जनता को उचित समय पर मिल सके।
उन्होनें बताया कि मसूरी के झूलाघर में पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा स्थापना करने का अनुरोध भी शहरी विकास मंत्री से किया। उन्होनें कहा कि मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण द्वारा नगर पालिका की भूमि पर बनायी गयी दुकानों का शीघ्र आवंटन करने के लिए भी अतिशीघ्र कार्यवाही की जाए।
शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने विधायक जोशी को आश्वस्त किया है कि मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण द्वारा इन बिन्दुओं पर जनहित को देखते हुए कार्यवाही की जाऐगी और मसूरी का समग्र विकास किया जाऐगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here