Home अभी-अभी विधायक जोशी ने पूर्व सैनिकों से की अपील

विधायक जोशी ने पूर्व सैनिकों से की अपील

47
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : गल्जवाड़ी में जीजीजीबी पूर्व सैनिक समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मसूरी विधायक गणेश जोशी ने  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के अनुरोध के साथ-साथ 11 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन के अर्न्तगत 35 हजार करोड़ की धनराशि जारी की है और रक्षा मंत्री ने अपने देहरादून प्रवास के दौरान कहा है कि यदि ओआरओपी में कोई दिक्कत रह गयी हो तो उसे भी शीघ्र पूर्ण किया जाऐगा।

गजियावाला, गल्जवाड़ी, गंगोल पंड़ितवाड़ी, बिष्टगांव के पूर्व सैनिकों द्वारा गल्जवाड़ी में फुटवॉल मैदान बनाने की मांग पर विधायक जोशी ने कहा कि आदर्श आचार संहिता के चलते मैदान निर्माण की घोषणा नहीं की जा सकती किन्तु क्षेत्र के विकास के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ते। उन्होंने कहा कि गल्जवाड़ी एवं गंगोल पड़ितवाड़ी पेयजल योजना का निर्माण कार्य गतिमान है और जल्द ही ग्रामीणों को पेयजल की काफी अच्छी सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सैनिकों एवं पूर्व सैनिकों की पूर्ण चिन्ता कर रही है। कार्यक्रम के दौरान विधायक जोशी ने युवाओं को फुटवॉल भी प्रदान की।

इस अवसर पर पूर्व सैनिक लिग के पूर्व अध्यक्ष बिगेडियर केजी बहल, ग्राम प्रधान लीला शर्मा, ग्राम प्रधान राकेश शर्मा, कर्नल सतीश शर्मा, दीपक पुण्डीर, कैप्टन केबी लिम्बू, कर्नल बीएस क्षेत्री, कृष्ण सिंह सौंध, सुबेदार मेजर केके गुरुंग, कैप्टन नील कुमार थापा, योगेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here