Home अभी-अभी विधायक जोशी ने उज्जवला योजना के तहत किये गैस कनेक्शन वितरित

विधायक जोशी ने उज्जवला योजना के तहत किये गैस कनेक्शन वितरित

169
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल


देहरादून : देहरादून के पथरिया पीर में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत 20 से अधिक लाभार्थियों को निशुल्क गैस कनेक्शन वितरित किये गये।
मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत अब तक जहां देश में आठ करोड़ से अधिक लाभार्थी लाभान्वित हुऐ हैं वहीं उत्तराखण्ड में 4 लाख परिवारों को निःशुल्क गैस वितरित की जा चुकी है। उन्होनें कहा कि यह योजना महिलाओं के लिए मील का पत्थर साबित हुई। ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं को धुंए से निजात मिली और सामाजिक स्तर पर महिलाओं को सम्मान मिला। विधायक जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने निचले तपके के लोगों को जोड़कर देश को एक करने का काम किया है।
विधायक जोशी ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा शिकायत की जा रही है कि गैस एजेन्सियों द्वारा प्रधानमंत्री उज्जवला योजना बंद होने की बात कही जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री उज्जवला योजना वर्तमान में जारी है। विधायक जोशी ने कहा कि जो एजेन्सी इस योजना के तहत निशुल्क गैस कनेक्शन दिये जाने से इंकार करेगी, उनके ऊपर कार्यवाही की जाऐगी। उन्होनें कहा कि इस योजना का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करें, ताकि लोगों को अधिकाधिक लाभ मिल सके।
इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, निरंजन डोभाल, आरएस परिहार, दिनेश चमन, पार्षद सत्येन्द्र नाथ, प्रदीप रावत आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here