Home अभी-अभी विधायक जोशी की उपस्थिति में सौ से अधिक लोगों ने थामा भाजपा...

विधायक जोशी की उपस्थिति में सौ से अधिक लोगों ने थामा भाजपा का दामन

146
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : देहरादून के प्रेमनगर स्थित मिठ्ठी बेहड़ी में सौ से अधिक लोगों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन था। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में युवाओं की संख्या ज्यादा रही। भाजपा का यह अभियान 11 अगस्त तक चलेगा।
विधायक गणेश जोशी ने कहा कि युवाओं एवं महिलाओं को पार्टी में जोड़ने के लिए प्रदेश भाजपा लगातार प्रयास कर रही है। विधायक जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देशहित एवं जनहित के कार्यो तथा भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रवाद की विचारधारा से प्रभावित होकर देश का हर व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी से जुड़ना चाहता है। उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी है जिसके पास अपने ग्यारह करोड़ से अधिक सदस्य हैं। उन्होनें कहा कि लोकसभा चुनावों में आम आदमी से भाजपा को वोट दिया और पार्टी ने तय किया कि जितने मत लोकसभा चुनाव में प्राप्त हुए, उससे पॉच प्रतिशत और अधिक सदस्य बनाये जाने का लक्ष्य है। विधायक जोशी ने जनता की मांग को देखते हुए पुरानी मिठ्ठी बेहड़ी में सामुदायिक भवन बनाने की घोषणा की।
इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महानगर महामंत्री आदित्य चौहान, पार्षद बीना रतूड़ी, भूपेन्द्र कठैत, निर्मला जोशी, संजय नौटियाल, चुन्नी लाल, कमल थापा, पूर्व प्रधान ललिता देवी, सुनीता ठाकुर, वीरेन्द्र रावत, मामचन्द, प्रेमचन्द, मंजीत रावत, विक्की आदि लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here