Home अभी-अभी विधायक गणेश जोशी ने राजपुर के सुमन नगर में पुल का शिलान्यास...

विधायक गणेश जोशी ने राजपुर के सुमन नगर में पुल का शिलान्यास किया ।

158
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल


देहरादून : मसूरी विधायक गणेश जोशी ने राजपुर के सुमन नगर को चालंग, खारसी एवं अन्य स्थानों से जोड़ने वाले 30 मीटर स्पान के पुल का शिलान्यास किया। लोक निर्माण विभाग द्वारा इस पुल की लागत लगभग 32 लाख आंकी गयी है।
विधायक जोशी ने बताया कि पिछले वर्ष भारी बारिश के कारण इस स्थान पर बना पुल धरासायी गया था। जिसके बाद सुमन नगर एवं चालंग, खारसी के स्थानीय लोगों का सम्पर्क राजपुर क्षेत्र से टूट गया और दैनिक रोजमर्रे की वस्तुऐं को लाने के लिए भी करीब पॉच किलोमीटर घुमकर जाना पड़ रहा था। उन्होनें बताया कि क्षेत्रवासियों की मांग पर लोक निर्माण विभाग को आगणन बनाये जाने को निर्देशित किया था।
विधायक जोशी ने बताया कि बरसात से पहल ही इस पुल का निर्माण पूर्ण कर लिया जाऐगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि पुल निर्माण में गुणवत्ता का विशेष ध्यान दिया जाए, जिससे कार्य की गुणवत्ता उत्तम हो।
इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, लोनिवि के ईई जगमोहन चौहान, एई तरुण कपिल, मोहित अग्रवाल, विशाल कुल्हान, समीर पुण्डीर, अनुज कौशल, रोशनबाला थापा, अजीत सिंह, पार्षद संजय नौटियाल, अजय राणा, मंजीत रावत, प्रमोद रावत आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here