Home अभी-अभी विधायक गणेश जोशी ने राजपुर में वैली ब्रिज का किया लोकार्पण

विधायक गणेश जोशी ने राजपुर में वैली ब्रिज का किया लोकार्पण

160
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : देहरादून के राजपुर में प्लीजेंट वैली से सुमन नगर जाने वाले मार्ग के किमी 02 में वैली ब्रिज का निर्माण कार्य पूर्ण होन पर शनिवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने इस पुल का लोकार्पण किया। यह पुल का स्पान 30 मीटर है और यह 92.80 लाख की लागत से बना हुआ है।
विधायक गणेश जोशी ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वह हमेशा तत्पर हैं। उन्होनें बताया कि पूर्व में भारी बारिश के कारण यह पुल ध्वस्त हो गया था और क्षेत्रवासियों की मांग को लेकर मैं लगातार शासन से इस पुल के निर्माण के लिए लगा हुआ था। इस पुल के टूटने के कारण क्षेत्र के कई गांवों का राजपुर क्षेत्र से संपर्क टूट गया था जिससे दैनिक उपयोग की वस्तुओं को दिक्कत हो रही थी। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा स्वीकृति के बाद शासन द्वारा इस पुल का स्वीकृत किया गया। भाजपा की सरकार जनता के द्वार इस नारे को लेकर कार्य कर रही है और विभागीय अधिकारियों द्वारा इस कार्य को समयबद्ध पूर्ण करने के लिए भी विधायक जोशी ने उन्हें बधाई दी।
इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, विशाल कुल्हान, अल्का कुल्हान, मोहित अग्रवाल, अजीत कुमार, पूर्व पार्षद रोशनबाला, पूर्व प्रधान समीर पुण्डीर, सोम प्रकाश अरोड़ा, दीपक अरोड़ा, पार्षद संजय नौटियाल, अजय राणा, अंकुल, लता नेगी, गोविन्द सिंह ठाकुर, सुरेन्द्र पिंकु भाई, मनीष गोदियाल, लोक निर्माण विभाग के जेई संसार सिंह आदि उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here