Home अभी-अभी विधायक गणेश जोशी ने दून विहार में आयुष्मान योजना के गोल्डन कार्ड...

विधायक गणेश जोशी ने दून विहार में आयुष्मान योजना के गोल्डन कार्ड एवं उज्जवला कनेक्शन वितरित किये।

40
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : शुक्रवार को देहरादून के वार्ड-06 दून विहार में मसूरी विधायक गणेश जोशी ने वार्ड के 600 से अधिक लोगों को अटल आयुष्मान उत्तराखण्ड योजना के तहत गोल्डन कार्ड एवं 16 लाभार्थियों को प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत निःशुल्क गैस कनेक्शन वितरित किये।

विधायक गणेश जोशी ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में आयुष्मान योजना ने वैश्विक स्तर पर कीर्तिमान स्थापित किया है। उन्होनें कहा कि राज्य में अटल आयुष्मान उत्तराखण्ड योजना के तहत 23 लाख परिवारों को कवर दिया जा रहा है और हजारों लोगों को इस योजना का लाभ प्राप्त हो चुका है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत राज्य में अब तक 2.93 लाख लोगों को निशुल्क गैस कनेक्शन वितरित किये जा चुके हैं। विधायक जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उनके जन्मदिवस पर उन्हें एवं क्षेत्र की जनता को 50 करोड़ से अधिक की जनकल्याणकारी योजनाओं की सौगात दी है, जिसके लिए वह जनता की ओर से प्रदेश सरकार का आभार प्रकट करते हैं।

इस दौरान मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, पार्षद संजय नौटियाल, भूपेन्द्र कठैत, सिकन्दर सिंह, श्याम सुन्दर चौहान, मोहित जायसवाल, सुरेन्द्र नेगी, मेहरबान सिंह रावत, भरत सिंह रौतेला, चन्द्रशेखर, दीपक नौटियाल, भावना बिष्ट, रेखा सिंह, अभिमन्यु कुमार, विजय शर्मा, निशा शर्मा, केडी शर्मा, मकबूल अंसारी, मोहन प्रधान सहित सैकड़ों क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here