Home अभी-अभी विधायक गणेश जोशी ने ढाई हजार कंबल वितरित किए।

विधायक गणेश जोशी ने ढाई हजार कंबल वितरित किए।

182
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : कड़ाके की सर्दी से गरीबों को बचाने के लिए विधायक गणेश जोशी ने मसूरी में वृहत कंबल वितरण का कार्यक्रम किया गया जिसमें करीब ढाई हजार लोगों के कंबल वितरित किए गये।

मालरोड स्थित शगुन वैंडिंग प्वांइट में आयोजित कंबल वितरण कार्यक्रम विधायक गणेश जोशी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एंड रिसर्च सोसायटी के तहत जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए गये। कार्यक्रम में विधायक गणेश जोशी ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वंर्ष भी पं. दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एंड रिसर्च सोसायटी के बैनर तले जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए गये। उन्होंने कहा कि मसूरी में करीब ढाई हजार कंबल वितरित किए गये ताकि लोग कड़ाके की सर्दी से बच सकें। उन्होंने कहा कि इन दिनों पहाड़ों में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि मसूरी में भी कड़ाके की सर्दी पड़ रही है जिसमें गरीब लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कंबल उनकी ठंड को कम कर गर्मी प्रदान करेगा व रात को आराम से सो सकेंगे। उन्होंने कहा कि यह समाज सेवा का कार्य है जो हर वर्ष किया जाता है। विधायक गणेश जोशी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जितना कीचड़ उछालेंगे, उतना ही कमल और अधिक खिलेगा। आज जनता जानना चाहती है कि गांधी परिवार जब सत्ता में होती है तो क्या करती है, क्यों विकास नहीं होता जबकि भाजपा देश के सुनियोजित विकास के लिए प्रतिबद्ध है और मोदी सरकार ने यह साबित किया है।

केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को सीधा-सीधा मिल रहा है। उन्होनें कहा कि मोदी सरकार ने 126 से अधिक जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जनता को सरकार के साथ जुड़ने एवं उनके विकास के पथ को स्पष्ट किया है। उत्तर प्रदेश सहित देश में विपक्षी दलों के गठबंधन पर विधायक जोशी ने कहा कि सांप-नेवले एक बार फिर एकत्रित होने लगे हैं किन्तु इनका मोदी पर कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है क्योंकि जनता ने मन बना लिया है कि 2019 में प्रधानमंत्री मोदी को फिर से सत्ता में लाना है। जोशी ने कहा कि मसूरी की पेयजल समस्या को वह अतिशीघ्र हल करने वाले हैं। यमुना से मसूरी के लिए 187 रोड़ की पेयजल योजना राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के प्रयासों से भारत सरकार द्वारा स्वीकृत होने वाली हैं। उन्होनें बताया कि इस योजना के निर्माण से आगामी 50 वर्षो तक मसूरी में पेयजल की समस्या समाप्त हो जाऐगी।

इस मौके पर भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि मसूरी में इन दिनों कड़ाके की सर्दी पड़ रही है जिससे बचने के लिए विधायक के नेतृत्व में कंबल वितरण कार्यक्रम रखा गया जिसका मसूरी के जरूरतमंदों को निश्चित सर्दी से राहत मिलेगी। उन्होंने कहाकि यह कार्य प्रतिवर्ष किया जाता है जो पं दीन दयाल उपाध्याय एक्शन एंड रिसर्च सोसायटी के तत्वाधान में किया जाता है। इस मौके पर भाजपा के महामंत्री कुशाल राणा, मुकेश धनाई, धर्मपाल पंवार, मीरा कैंतुरा, कमल शर्मा, राकेश रावत, कपिल मलिक, अनीता पुंडीर सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here