Home अभी-अभी विधायक गणेश जोशी ने किया सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण।

विधायक गणेश जोशी ने किया सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण।

217
0
SHARE

संवाद सूत्र देहरादून

देहरादून : आज मसूरी विधायक गणेश जोशी द्वारा घट्टी गौला पुल से गंगोल पंडितवाड़ी बिष्ट गांव तक 02 करोड़ की लागत बनने वाली निर्माणाधीन सड़क के निमार्ण कार्य की प्रगति तथा निमार्ण गुणवत्ता जानने हेतु स्थलीय निरीक्षण किया।

इस अवसर पर बिष्ट गांव की स्थानीय जनता ने विधायक जोशी को बताया कि बिष्ट गांव में सड़क के एक मात्र 30 – 40 मीटर लम्बे पैच को बार-बार विभागीय अधिकारियों के संझान लाने के उपरांत भी नहीं बनाया जा रहा है। इस पर विधायक गणेश जोशी द्वारा मौके से ही चौहान जी को फोन कर इस छूट गए पैच के निमार्ण हेतु कहा गया। जिस पर अधिशासी अभियंता चौहान द्वारा बताया गया कि इसे शीघ्र ही बना लिया जाएगा।

इस दौरान गजियावाला के प्रधान राकेश शर्मा द्वारा विधायक गणेश जोशी को अवगत कराया गया कि इसी सड़क पर 20 मीटर का एक पैच है जिस पर लगातार पानी रहता है अतः मांग की गई कि इस पैच को सी0सी0 द्वारा निर्मित किया जाना चाहिए।

इसी तरह लोगों ने विधायक जोशी को बताया कि गुणवत्ता पूर्ण निमार्ण पर उनके जोर देने तथा स्वयं मौके पर जा कर सत्यता परखने के दबाव से सड़क तो बेहतर गुणवत्ता की बन गई है। परंतु सड़क के किनारे ड्रेन ट्रेंच (नाली) ना होने के कारण बरसात में सड़क को नुकसान होने की आशंका है। इस पर विधायक गणेश जोशी द्वारा संबंधित अधिकारियों को मौके से निर्देश देकर सी0सी0 मार्ग बनाने तथा सड़क किनारे नाली प्रावधानित करने के लिए निर्देशित किया।

इस अवसर पर विधायक जोशी ने कहा कि जनता के द्वारा दिए गए पैसे से ही विकास कार्य किए जाते हैं। इसलिए जतना की किसी भी शिकायत या आशंका को मैं तुरंत सज्ञान में लेता हूं।

इस अवसर पर भाजपा संध्या थापा, दीपक पुण्डीर, राकेश शर्मा, किरन शर्मा, संजय शर्मा तथा भाजपा कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here