Home अभी-अभी विधायक गणेश जोशी ने किया स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन

विधायक गणेश जोशी ने किया स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन

87
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल


देहरादून : पं0 दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एण्ड रिसर्च सोसाइटी द्वारा देहरादून के वार्ड 05 धोरणखास के चिड़ोवाली में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने शिविर का उद्घाटन किया और स्टॉलों का निरीक्षण कर समस्याऐं जानी।
पं0 दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एण्ड रिसर्च सोसाइटी प्रत्येक माह शिविरों का आयोजन करती है ताकि आमजन को अधिकाधिक लाभ प्राप्त हो सके। समिति के सचिव ने बताया कि समिति द्वारा अनेक माध्यमों का प्रयोग करते हुए देहरादून एवं टिहरी के विद्यालयों में फर्नीचर, छात्र-छात्राओं के लिए शौचालय, स्मार्ट कक्षाऐं आदि बनाने का कार्य चल रहा है। उन्होनें कहा कि पूर्व में समिति द्वारा टिहरी के पुरोड़ी में एक महिला को मकान बनाकर दिया क्योंकि उसका घर आपदा के कारण पूर्ण रुप से क्षतिग्रस्त हो गया था।
मसूरी विधायक गणेश जोशी ने समिति के प्रयासों की सराहना की और आयोजित शिविरों को वृहद स्तर पर करने को कहा। उन्होनें कहा कि एनजीओ का काम सेवाभाव के साथ जनता को सहुलियत करना है और पं0 दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एण्ड रिसर्च सोसाइटी यह कार्य बखुबी कर रही है। उन्होने सिनर्जी अस्पताल से आए हुए सभी चिकित्सकों का भी आभार प्रकट किया।
शिविर के दौरान 91 मरीजों की जांच कर उन्हें आवश्यक दवाईयां उपलब्ध करायी गयी। शिविर में सिनर्जी अस्पताल से आये हुए डाक्टरों में डा0 शालिनी वर्शने, डा0 मंजू भारद्वाज सहित अन्य उपस्थित रहे।
इस अवसर पर समिति के सचिव रमेश जोशी, कोषाध्यक्ष मनोज जोशी, भाजपा के मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, पार्षद चुन्नी लाल, आशीष थापा, अरविन्द डोभाल, कांता प्रसाद बर्थवाल, वेदप्रकाश शर्मा, उत्तम रमोला, सुभाष नौड़ियाल, सकुन्तला जोशी, अजय कार्की आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here