Home अभी-अभी विधायक गणेश जोशी ने ऐननडेल पब्लिक स्कूल में किये कोट वितरित

विधायक गणेश जोशी ने ऐननडेल पब्लिक स्कूल में किये कोट वितरित

34
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : देहरादून के ओल्ड सर्वे रोड़ स्थित ऐननडेल पब्लिक स्कूल में पं0 दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एण्ड रिसर्च सोसाइटी के बैनर तले मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कक्षा एक से आठ तक के 110 विद्यार्थियों को कोट वितरित किये। उन्होंने कहा कि बढ़ते ठड़ के चलते उनके द्वारा मसूरी क्षेत्र के ऐसे विद्यालयों में कोट वितरित किये जा रहे हैं जहां पर गरीब परिवारों से आने वाले बच्चें शिक्षारत हैं। बताते चलें कि कुछ दिन पहले विधायक जोशी ने मसूरी में कोट वितरण किया था।

विधायक जोशी ने कहा कि मानबिन्दुओं एवं आदर्शो के साथ-साथ संस्कृति एवं संस्कारों को होना भी अति आवश्यक है। उन्होनें कहा कि बच्चों की प्रथम पाठशाला उनका घर होता है और बच्चा अपने घर से ही संस्कार एवं संस्कृति को सीखता है। इसी के आधार पर वह अपने आदर्शो एवं मान बिन्दुओं को चुनता है। विधायक जोशी ने कहा कि अपने अतीत को हमेशा याद रखना चाहिए। उन्होनें कहा कि मसूरी क्षेत्र के प्रत्येक विद्यालय में फर्नीचर की शत प्रतिशत आपूर्ति की जानी है और इस दिशा में कार्य किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षा की गुणवत्ता के प्रति अत्यधिक सचेत है और सरकारी विद्यालयों में शिक्षा का स्तर बढ़ रहा है।

इस अवसर पर पार्षद योगेश योगी, समिति के सचिव रमेश चन्द्र जोशी, कोषध्यक्ष मनोज जोशी, विद्यालय के प्रधानाचार्य जीएस आनन्द, डा0 बबीता सहौत्रा, विद्यालय की अधीक्षक सैनिया बैनर्जी, आशा थपलियाल सहित सैकड़ों छात्र-छात्राऐं उपस्थित रही।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here