Home अभी-अभी विधायक गणेश जोशी के आवास में होली गाते हमारी पहचान रंगमंच के...

विधायक गणेश जोशी के आवास में होली गाते हमारी पहचान रंगमंच के होलियारें।

56
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : होली की एक संध्या पूर्व पर हमारी पहचान रंगमंच द्वारा मसूरी विधायक गणेश जोशी के आवास पर कुमाऊंनी होली गायी और पारम्परिक वाध्ययंत्रों के माध्यम से कुमाऊंनी संस्कृति को सुदृढ़ करने का आहवान किया। उन्होनें विभिन्न गीतों के माध्यम से होली की शुभाशीष दी और राज्य के कल्याण की कामना की।  विधायक गणेश जोशी ने रंगों के पर्व होली के अवसर पर रंगमंच के होलियारों को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने कुमाऊंनी संस्कृति की विरासत को जीवंत रुप दिया है। उन्होंने कहा कि समय के साथ चलना आवश्यक है किन्तु अपनी संस्कृति को संझौये रखना भी हमारा कर्तव्य होना चाहिए। विधायक जोशी ने होलियारों के साथ होली गायी और कई गीतों में नृत्य भी किया।

इस अवसर पर विधायक जोशी की धर्मपत्नी निर्मला जोशी, भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय सह मीडिया प्रभारी नेहा जोशी, डीडी जोशी, रवि बिष्ट, हमारी पहचान रंगमंच से कैलाश पाठक, मदन जोशी, गणेश काण्डपाल, पुष्पा बिष्ट, बबीता लोहनी, सुमन, रेखा चौहान आदि उपस्थित रहे।

विधायक जोशी ने होली के अवसर पर सामाजिक सौहार्द को बनाये रखने का आहवान यिका है। उन्होनें राजेन्द्र नगर, किशन नगर सोसाइटी एवं पीबीओआर पूर्व सैनिक संगठन द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में भी प्रतिभाग किया और होली के पावन पर्व की मंगलकामनाऐं प्रेषित की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here