Home अभी-अभी विजय दिवस की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पूर्व...

विजय दिवस की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पूर्व सैनिकों के साथ की बैठक, विधायक गणेश जोशी को कार्यक्रम का जिम्मा।

80
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : वीरवार को न्यू कैंट रोड़ स्थित मुख्यमंत्री आवास में आगामी 16 दिसम्बर को आयोजित होने वाले विजय दिवस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पूर्व सैनिकों के साथ बैठक की। 1971 में भारत ने पाकिस्तान पर जीत दर्ज कर बांग्लादेश को अलग किया था।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि विजय दिवस पर वीर सैनिकों को याद हमारी परम्परा रही है। उन्होनें कहा कि आगामी 16 दिसम्बर को विजय दिवस के अवसर पर केन्द्रीय मंत्री को आमंत्रित किया गया है। उन्होनें कहा कि विजय दिवस के आयोजन को भव्यता दी जाए और आमजन के बीच जाकर इस दिवस को मनाया जाए। उन्होनें विधायक गणेश जोशी को इस सम्बन्ध में बैठक कर कार्यक्रम की रुपरेखा तय करने को कहा।

विधायक जोशी ने सैनिक कल्याण के अधिकारियों को इस आयोजन के लिए शुक्रवार को बैठक करने के लिए निर्देशित किया है। विधायक जोशी ने सभी पूर्व सैनिकों को इस बैठक में उपस्थित होने का आमंत्रण दिया है। उन्होनें कहा कि इस वर्ष विजय दिवस के अवसर पर गांधी पार्क में पुष्पाजंलि अर्पित करने के बाद डिफेन्स कालोनी में भव्य कार्यक्रम किया जाऐगा।

इस अवसर पर गढ़वाल राईफल्स पूर्व सैनिक संगठन से कर्नल डीपीएस कठैत, कैप्टन धनीराम नैनवाल, कैप्टन ज्ञान सिंह रावत, कैप्टन विक्रम सिंह कुंवर, कैप्टन रणवीर सिंह चौधरी, कैप्टन भवान सिंह भण्डारी, कैप्टन वीरेन्द्र सिंह, सुबेदार मेजर तीरथ सिंह रावत, कैप्टन जगदीश प्रसाद, कैप्टन गणेश जोशी, कैप्टन विरेन्द्र सिंह नेगी आदि उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here