Home अभी-अभी रूडकी मेयर पद पर कश्यप समाज ने पेश की दावेदारी

रूडकी मेयर पद पर कश्यप समाज ने पेश की दावेदारी

100
0
SHARE

अरुण कश्यप

हरिद्वार : रूडकी स्थित कश्यप धर्मशाला पर कश्यप समाज की एक बैठक हुई जिसमे समाज के कई वरिष्ठ व्यक्तियों और संगठन पदाधिकारियो ने हिस्सा लिया !

 

बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ भाजपाई नेता अरविंद कश्यप ने की तथा संयोजन राम सिंह कश्यप ने किया !

बैठक मे आगामी नगर निगम चुनाव पर कश्यप समाज की भागीदारी पर विचार विमर्श किया गया !

सभा मे संबोधन करते हुऐ निशाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयभगवान सिंह कश्यप ने कहा कि रूडकी मे कश्यप बिरादरी बाहुल्य संख्या में निवास करती है इस बार सबको एकजुट होकर अपना मेयर चुनना होगा !

कांग्रेस नेत्री मंजु कश्यप ने कहा कि रूडकी नगर निगम मे मेयर और पार्षद पद के लिए कश्यप समाज के कई जिताऊ उम्मीदवार है राजनैतिक पार्टियों को समाज के लोगों को टिकट देना ही होगा !

सभा का समापन करते हुए अरविंद कश्यप ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये बेहद गर्व का विषय है कि आज कश्यप समाज जागरूक होकर अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करने को तैयार है और केवल रूडकी ही नही बल्कि सम्पूर्ण जनपद और प्रदेश का कश्यप समाज आज एक मंच पर है राजनैतिक पार्टियों को भी कश्यप समाज की मनोभावना और महत्ता पहचानते हुऐ टिकट देना चाहिए जल्द ही रूडकी मे कश्यप समाज की एक विशाल जनसभा आयोजित की जायेगी।

बैठक में  कश्यप दल तथा कई संगठनो के पदाधिकारियो ने हिस्सा लिया जिनमे सावित्री सुशीला कश्यप रिता कश्यप देशराज कश्यप सुनील कश्यप अरुण कश्यप प्रशांत कश्यप सचिन कश्यप राहुल कश्यप  सुशील कश्यप  विकास कश्यप  आर्यन कश्यप राज कश्यप प्रदीप कश्यप राहुल कश्यप  सुशील कश्यप नीतू कश्यप शेती कश्यप टोनी कश्यप  निखिल कश्यप आदि सैकड़ों की संख्या में समाज के लोग रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here