Home अभी-अभी महाराजा अग्रसेन जयंती पर निःशुल्क चिकित्सा शिविर में 300 का परीक्षण किया...

महाराजा अग्रसेन जयंती पर निःशुल्क चिकित्सा शिविर में 300 का परीक्षण किया वहीं एक दर्जन अग्रसमाज के लोग सम्मानित।

48
0

कपिल मलिक

मसूरी : अग्रवाल महासभा मसूरी शाखा ने महाराजा अग्रसेन जयंती पर उनको याद किया व पूजा अर्चना के साथ ही मिष्ठान वितरित किया। इस मौके पर निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन भी किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा कि महाराजा अग्रसेन ने समाज के सभी वर्गों के हितों की रक्षा की व समानता का अधिकार दिया।

पिक्चर पैलेस से लंढौर जाने वाले महाराजा अग्रसेन अपर मालरोड लंढौर में महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर बतौर मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण का शॉल भेंट किया। वहीं अग्रवाल महिला महासभा ने महाराजा अग्रसेन की आरती की। इस मौके पर आयोजित समारोह में बतौर मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा कि अग्रसेन महाराजा ने अपने राज्य में सभी को समानता का अधिकार दिया जिस समाजवाद की बात आज की जा रही है उन्होंने उस समय यह काम कर दिया। उनके राज्य में जो भी बाहर से आता था सभी उसे एक रूपया देते थे ताकि वह अपना घर व व्यवसाय कर सके। उन्होंने इस मौके पर सभी को अग्रसेन जयंती की बधाई दी।कार्यक्रम में अग्रवाल महासभा के अध्यक्ष अनुज तायल ने सभी का स्वागत किया। इस मौके पर निःशुल्क चिकित्सा शिविर भी लगाया गया जिसमें 300 से अधिक लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। जिसमें दंत रोग विशेषज्ञ के साथ ही आयुर्वेदिक चिकित्सक डा. विनीष गुप्ता एवं डा. अनुमेहा ने रोगियों का परीक्षण किया। इस मौके पर पूर्व विधायक जोत सिहं गुनसोला, पूर्व पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल, भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, ओपी उनियाल, संरक्षक धनप्रकाश अग्रवाल, पूर्व महिला अग्रवाल महासभा अध्यक्ष रेनू अग्रवाल, महिला अग्रवाल महासभा अध्यक्ष मोनिका अग्रवाल, अरविंद सेमवाल, सुनील गोयल, सुरेश गोयल, अनीता सक्सेना, जसबीर कौर, कांग्रेस अध्यक्ष सतीश ढौडियाल, शशि रावत, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

अग्रवाल महासभा ने महाराजा अग्रसेन जयंती के मौके पर करीब एक दर्जन अग्र समाज के लोगों को सम्मानित किया। जिसमें राम कुमार गोयल, रवींद्र गोयल,जुगमंदर दास, मोहन लाल, जीके गुप्ता, रेनू अग्रवाल, नीरज अग्रवाल, आदि प्रमुख थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here