Home अभी-अभी मसूरी विधायक गणेश जोशी ने रिखोली में करोड़ों के विकास कार्यो का...

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने रिखोली में करोड़ों के विकास कार्यो का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास।

157
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : मंगलवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने ग्राम पंचायत रिखोली एवं भितरली में विधायक निधि तथा लोक निर्माण विभाग के माध्यम से सम्पन्न हुए विकास कार्यो और भविष्य में होने वाले कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

चन्द्रोटी न्यायपंचायत क्षेत्र के अर्न्तगत ग्राम पंचायत रिखोली एवं भितरली में लगभग एक करोड़ की लागत से सम्पन्न हुए विकास कार्यो एवं होने वाले विकास कार्यो के लोकार्पण एवं शिलान्यास समारोह के दौरान विधायक जोशी ने कहा कि जमीन से उठे हुए व्यक्ति आज भारत के प्रधानमंत्री हैं। उन्होनें जनता के साथ संकल्प लिया कि 2019 के चुनावों में भाजपा के पक्ष में मतदान कर मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होनें कहा कि देश सुशासन के साथ पूर्ण रुप से सुरक्षित भी हैं। उन्होनें जनता को केन्द्र की योजनाओ के बारे में बताते हुए कहा कि देश के प्रत्येक गांव-गांव तक केन्द्र सरकार की योजनाऐं पहुॅच रही हैं और लोगों को इसका फायदा हो रहा है। उन्होनें बताया कि 2014 में सरकार गठन के बाद सरकार ने जन-धन योजना के तहत उत्तराखण्ड में 22 लाख बैंक खाते खोले। उन्होनें बताया कि विभिन्न योजनाओं के साथ जुड़े लोगों को इन खातों में डीबीटी के माध्यम से लाभ दिया जा रहा है।

कार्यक्रम के दौरान राजकीय प्राथमिक विद्यालय रिखोली एवं भितरली की दो अध्यापकों को विधायक गणेश जोशी द्वारा प्रसस्ति पत्र एवं शॉल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया गया। भाजपा नेता दीपक पुण्डीर ने क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने के लिए उनका पुष्पगुच्छ देकर धन्यवाद किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता कैलाश पंत, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष अमित शाह, दीपक पुण्डीर, सुन्दर सिंह कोठाल, अनुराग सिंह, चमन सिंह पुण्डीर, अतर सिंह, धीरज ठाकुर, महेन्द्र पुण्डीर, राजीव गुरुंग, अन्नू पुण्डीर, जीत सिंह, नरेश सिंह, ग्रामीण निर्माण विभाग के सहायक अभियंता नीरज गर्ग सहित सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here