Home अभी-अभी भाजयुमो बैठक में भाजपा को जिताने का आहवान, कई युवा भाजयुमों में...

भाजयुमो बैठक में भाजपा को जिताने का आहवान, कई युवा भाजयुमों में शामिल।

76
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : भाजयुमो की बैठक में विधायक गणेश जोशी ने कहा कि भारत युवाओं को देश है और युवा वो शक्ति है जो देश की दिशा मोड़ देती है ऐसे में युवाओं का आहवान किया कि वे देश में भाजपा की सरकार लायें व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाने के लिए जुट जायें।

भाजपा चुनाव कार्यालय में युवा मोर्चा की बैठक में विधायक गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए अनेक योजनाएं बनाकर अवसर दिया है। भाजपा ने देश को भष्टाचार से मुक्त करने का प्रयास किया, देश की सुरक्षा को और आतंकवाद से निपटने के लिए जहां सेना को खुली छूट दी वहीं पाकिस्तान को सबक सिंखाने के लिए एअर स्ट्राइक व सर्जिकल स्ट्राइक कीं। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन काल में एक भी घोटाला नहीं हुआ और देश को देश विरोधी ताकतों से बचाने के लिए चैकीदार बन गये और आज पूरा देश चैकीदार बन गया है। उन्होंने कहा कि टिहरी संसदीय सीट से महारानी माला राज्यलक्ष्मी की जीत सुनिश्चित है।वहीं भाजपा उत्तराखंड की पांचों सीट जीतेगी। इस मौके पर भाजयुमो मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में विपिन रावत, रजत रावत, अजय चैहान, अंकित रावत, रोहित कैंतुरा, मनोज रौंछेला व संजय पंवार ने भाजयुमो की सदस्यता ग्रहण की। वहीं इस मौके पर भाजयुमो मसूरी मंडल में रिक्त पडें पदों पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल की सहमति से संजय पंवार को महामंत्री, हरकिशन नौटियाल व महादीप भंडारी को मंत्री बनाया गया। कार्यक्रम के अंत में भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने सभी का आभार व्यक्त किया व कहा कि युवा शक्ति भाजपा की ताकत है। उन्होंने युवाओं का स्वागत करते हुए आहवान किया कि वे केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने के लिए पूरी ताकत के साथ जुट जायें। इस मौके भाजपा के वरिष्ठ नेता मदन मोहन शर्मा,

भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष मीरा सुरियाल, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक का संचालन महामंत्री कुशाल राणा ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here