Home अभी-अभी भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल ,कांग्रेस को मिलेगी सफलता–बेहड़

भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल ,कांग्रेस को मिलेगी सफलता–बेहड़

98
0
SHARE

जय प्रकाश बहुगुणा

उत्तरकाशी : टिहरी लोकसभा के कांग्रेस पर्यवेक्षक व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ ने कहा कि भाजपा द्वारा किये गए वादों से जनता अपने को ठगा सा महसूस कर रही है।जिसका जबाब प्रदेश की जनता भाजपा को लोकसभा चुनाव में देगी।बेहड़ ने कहा कि लोकसभा में उत्तराखंड की जनता कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेगी।बेहड़ आज यहाँ लोकसभा चुनाव के मधेनजर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने बतौर पर्यवेक्षक पहुंचे थे।उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा की जीरो टॉलरेंस की सरकार को हर मोर्चे पर बिफल करार दिया।इससे पूर्व आज तिलकराज बेहड़ का उत्तरकाशी जनपद के कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने जनपद मुख्यालय पहुंचे! उन्होंने बड़ी बारीकी से सभी के विचार सुने। सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति से कांग्रेस द्वारा समर्थित प्रत्याशी के लिए जी जान से काम करने की बात कही।
इससे पूर्व विजयपाल सजवाण ने जनपद आगमन पर बेहड़ का स्वागत कर कहा कि, हमें उत्तराखंड की सभी पांचों सीटे जितनी है! टिहरी लोकसभा क्षेत्र से पार्टी जिसे भी अपना प्रत्याशी घोषित करेगी, सभी को एकजुट होकर तन मन धन से उनके लिये काम करना होगा। उन्होंने उत्तरकाशी क्षेत्र से कांग्रेस समर्थित लोकसभा प्रत्याशी के लिए अधिक से अधिक लोगों को जोड़ना अपनी प्राथमिकता बताया। इस अवसर पर पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय भी उपस्थित रहे। उन्होंने भी अपनी बात रखते हुए कहा कि पार्टी जिसे भी टिहरी लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित करेगी हम सब कांग्रेसजन मिलजुलकर जी जान से काम करेंगे। बैठक में नगरपालिका के पालिकाध्यक्ष रमेश सेमवाल ने भी आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित होने की बात कही। इस अवसर पर कांग्रेस के समस्त पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने एक सूर में लोकसभा चुनाव में एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में तन मन धन से काम करने की बात कही। किशोर उपाध्याय एवं गंगोत्री क्षेत्र के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण ने केंद्र और प्रदेश सरकार की नाकामयाबियों को जनता के बीच ले जाने की बात कही। सजवाण ने कहा कि किसानों की कर्जमाफी, यहां की जलविद्युत परियोजनाओं को खुलवाने और भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेन्स के झूठे वायदों की अब पोल खुल चुकी है। भाजपा के नेता केवल ठेकेदारी तक ही सीमित रह गए है। जनता निश्चित रूप से लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगी।

इस अवसर पर जिला/शहर/ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों के पदाधिकारीगण महिला/युवा/एनएसयूआई के पदाधिकारी, कांग्रेस के बिभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारीगण एवं नगरपालिका के कांग्रेस समर्थित सभासद उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here