Home अभी-अभी भाजपा भय और भ्रष्टाचार से मुक्त होकर कार्य करती है : विधायक...

भाजपा भय और भ्रष्टाचार से मुक्त होकर कार्य करती है : विधायक जोशी

53
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : नगर निगम चुनावों में भाजपा के मेयर प्रत्याशी एवं पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करते हुए मसूरी विधायक गणेश जोशी ने विभिन्न वार्डो में जनसंपर्क किया। उन्होनें वार्ड 11 विजय कालोनी से पार्षद प्रत्याशी सत्येन्द्र नाथ, वार्ड 10 से पार्षद प्रत्याशी मोहन बहुगुणा, वार्ड 04 राजपुर से अल्का कुल्हान एवं वार्ड 09 आर्यनगर से योगेश घाघट के समर्थन में जनसंपर्क किया।

विधायक गणेश जोशी ने सोमवार को वार्ड 09 आर्यनगर से पार्षद प्रत्याशी योगेश घाघट के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी किया। उन्होनें कहा कि भाजपा भय और भ्रष्टाचार से मुक्त होकर कार्य करती है और विकास के एजेंडे को प्राथमिकता देती है। उन्होनें जनसपंर्क के दौरान जनता से आगामी 18 नवम्बर को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होनें कहा कि भाजपा का बोर्ड ही दून को स्वच्छ एवं स्वस्थ्य बनायें रखने में कामयाब है। उन्होनें मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा की जीत का दावा भी किया।

इस अवसर पर भाजपा के मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा, पार्षद प्रत्याशी मोहन बहुगुणा, अनुज रोहिला, हेमन्त जोशी, महेन्द्र चमोली, अनिल डबराल, मोहित अग्रवाल, मनोज, पुष्पा बिष्ट, सरिता गौड़ आदि उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here