Home अभी-अभी भाजपा ने जशोदा तो कांग्रेस ने खेला लालदेई पर दांव, अब अनुपमा...

भाजपा ने जशोदा तो कांग्रेस ने खेला लालदेई पर दांव, अब अनुपमा हुई निर्दलीय

470
0

जय प्रकाश बहुगुणा

बडकोट : नागर स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर गहमागहमी शुरू हो गयी है , नगर विकास को लेकर आम लोगों में चर्चा अभी से शुरू हो गयी है , नगर पंचायत से अपग्रेड़ हुई नगर पालिका परिषद बडकोट का पहला चुनाव काफी हाॅट माना जा रहा है।

भाजपा द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष जसोदा राणा को चुनाव मैदान में उतारनेे से कई लोगों के समीकरण बिगड़ गये है इतना ही नही काग्रंेस पार्टी ने पूर्व पालिकाध्यक्ष अतोल रावत की पत्नी लाल देई को चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा से चुनाव दिलचस्प हो गया है ।

इधर भाजपा से टिकट न मिलने पर अनुपमा रावत ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बनाया है।

मालुम हो कि नागर स्थानीय निकाय चुनाव की घोषणा होते ही नगर क्षेत्र में चुनाव की गहमागहमी शुरू हो गयी थी ।

आम जनता में विकास को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है । प्रत्याशियों का चुनाव मैदान में आने के कयास हर रोज बदलते नजर आ रहे है ।

भाजपा द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष जसोदा राणा को चुनाव मैदान में उतारने के बाद से कई लोगों के समीकरण बिगड़ते दिखाई दे रहे है।

काग्रेंस द्वारा पूर्व पालिकाध्यक्ष अतोल रावत की पत्नी लालदेई को मैदान में उतारने की घोषणा के साथ अब निर्दलीय प्रत्याशियों के तौर पर अनुपमा रावत , कृष्णा राणा , अनिता चैहान , मीना चैहान , सुमित्रा रावत , गीता बहुगुणा के नाम सामने आ रहे है ।

भाजपा और काग्रेंस ने अपने अधीकृत प्रत्याशियों की घोषणा के बाद चुनाव दिलचस्व कर दिये है भले ही दोनो प्रत्याशियों के लिए निर्दलीय प्रत्याशी समीकरण बिगाड़ने के लिए चुनाव दगंल में पुरे दमखम के साथ प्रदर्शन करने की तैयारी में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here