Home अभी-अभी भाजपा की सरकार में विकास की गति ने पकड़ी रफ्तार-गोपाल

भाजपा की सरकार में विकास की गति ने पकड़ी रफ्तार-गोपाल

97
0
SHARE

जय प्रकाश बहुगुणा

उत्तरकाशी : गंगोत्री से भाजपा विधायक गोपाल रावत ने कहा कि जनपद में डंबल इंजन की सरकार फ्रंटफुट पर आकर विकास कार्यों को गति प्रदान कर रही है। आज सोमवार को गंगोत्री विधायक ने 2.73 करोड़ लागत से प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अन्तर्गत बनने वाले खाण्ड-बग्यालगांव लगभग 4 किमी मोटर मार्ग का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया। कोटबंगला में आयोजित कार्यक्रम में विधायक गोपाल रावत ने कहा कि मोटर मार्ग निर्माण की ग्रामीणों की पुरानी मांग थी, जिसे आज पूरा किया गया है। विधायक रावत ने कहा कि अपने दो वर्ष के कार्यकाल में 15 सड़कों की नींव रखी है जिन पर कार्य चल रहा है तथा कई सड़कों पर यातायात सुचारू भी है। उन्होंने कहा कि खाण्ड-बग्यालगांव मोटर मार्ग के लिए दो करोड़ 73 लाख रूपये स्वीकृत किया गया है। विधायक रावत ने कहा कि जनपद में पीएमजीएसवाई की सड़कों को गति प्रदान करने के लिए यहां अलग डिविजन की स्थापना की है।
विधायक रावत ने पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को त्वरित गति लाकर मोटर मार्ग के निर्माण कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि सरकार का नारा है सबका साथ सबका विकास करना है।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए ब्लॉक प्रमुख चंदन सिंह पंवार ने कहा कि विधायक रावत के दो वर्श के कार्यकाल में विकास की वयार आई है। उन्होंने कहा कि सड़क ही नही अपितु शिक्षा स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी कई कार्य किए जा रहें है, जिसका आने वाले समय में लोगों को लाभ मिलेगा। वहीं प्रधान खाण्ड प्यारेलाल शाह ने क्षेत्रीय विधायक गोपाल सिंह रावत द्वारा ग्रामीणों को सड़क की सौगात देने पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने भावुक होकर कहा कि अब मेरे गांव से पलायन भी रूकेगा। वहीं भाजपा जिला महामंत्री हरीश डंगवाल ने भी विधायक का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर अधिषासी अभियंता पीएमजीएसवाई राजीव गोस्वामी, सहायक अभियंता त्रिभुवन सिंह, क्षेत्र पंचायत सदस्य संतोशी देवी, सभासद देवेन्द्र चौहान, गोविन्द गुसांई, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य पवना सेमवाल, अध्यक्ष महिला मंगल दल विन्देष्वरी देवी, हंसराज सिंह चौहान, दीपेन्द्र पश्चिमी, माधव भट्ट सहित खाण्ड, बग्याल गांव के ग्रामीण सैकड़ों की संख्या ग्रामीण मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here