Home अभी-अभी बिना भेदभाव के NH74 घोटाले की हुईं जाँच और दोषियों को मिली...

बिना भेदभाव के NH74 घोटाले की हुईं जाँच और दोषियों को मिली सजा – मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत

98
0
SHARE

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : नगर निगम चुनावों में भाजपा की जीत को सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के जाखन में जनसभा को सम्बोधित किया। मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अर्न्तगत वार्ड 06 दून विहार में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा एवं मसूरी क्षेत्र के सभी पार्षद प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट मांगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि भाजपा विकास के एजेंडे पर कार्य कर रही है और इसका लाभ अवश्य ही उन्हें मिलेगा। उन्होनें कहा कि नगर निकाय चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित है। उन्होनें कहा कि हरिद्वार देहरादून के लिए सीएनजी की लाईन सहित देहरादून शहर की विद्युत व्यवस्था को भूमिगत करने का काम भी भाजपा सरकार द्वारा किया जा रहा है। उन्होनें जीरों टालोरेन्स की बात करते हुए कहा कि हमने बिना भेदभाव किये हुए एनएच 74 घोटाले की जांच की और दोषियों को उनकी सजा दी गयी।

विधायक गणेश जोशी ने कहा कि मसूरी क्षेत्र से मेयर प्रत्याशी बहुत अधिक मतों से जीत दर्ज करायेगें। उन्होनें सभी पार्षदों के जीत का दावा करते हुए मुख्यमंत्री रावत को जीत का भरोसा दिलाया। विधायक जोशी के साथ पार्षद प्रत्याशियों ने मुख्यमंत्री का अजगर माला से स्वागत किया।

कार्यक्रम में राज्यमंत्री डा0 धन सिंह रावत, मसूरी विधायक गणेश जोशी, मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, मेयर प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा, अनिल गोयल, निरंजन डोभाल, सुरेन्द्र राणा, पार्षद प्रत्याशी संजय नौटियाल, भूपेन्द्र कठैत, अल्का कुल्हान, चुन्नी लाल, सत्येन्द्र नाथ, मोहन बहुगुणा, राजीव गुरुंग, कमल थापा, योगेश योगी सहित हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here