Home अपराध बहादराबाद पुलिस ने किया पिंकी हत्याकांड का खुलासा

बहादराबाद पुलिस ने किया पिंकी हत्याकांड का खुलासा

57
0
SHARE

अरुण कश्यप

हरिद्वार : बहादराबाद पुलिस ने आज शाहन्तरशाह निवासी महिला पिंकी की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया !

थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि पिछले दिनों हुऐ इस हत्याकांड की जांच बहादराबाद पुलिस टीम बनाकर कर रही थी

हत्यारों की तलाश मे सुरक्षा कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई ! जिसमे एनक्लेव के चौकीदार मेवालाल  के साथ महिला दिखाई दी थी। मेवालाल को गिरफ्तार कर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद मेवालाल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पूछताछ में सामने आया की पिंकी नाम की महिला को को सुरक्षा गार्ड ने पांच नवंबर की रात को गोदाम में मिलने बुलाया था पिंकी शराब की शौकिन भी थी । सुरक्षा गार्ड सहित चार लोगों ने महिला के साथ छेड़छाड़ की योजना बनाई। लेकिन महिला ने इसका विरोध किया जिसमे बाद बनिया उर्फ गुलजार नूरआलम व कुर्बान ने महिला को नशे की हालत में छोड़ कर चले गए इसके बाद मेवालाल ने शराब पी और महिला को एनक्लेव के गोदाम में ले गया। गोदाम में ले जाकर उसको अंदर लेटा दिया मेवालाल महिला से बदनीयती से छेड़छाड़ करने लगा। लेकिन उस महिला ने इसका विरोध किया। तो मेवालाल ने गुस्से में आकर पास में पड़े फावड़े के लकड़ी के बिंटे से महिला के सर पर मार दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसने अपने साथी बनिया उर्फ गुलजार को भी फोन कर मौके बुला लिया। रात को दोनों ने महिला के शव को सुरक्षा एनक्लेव की दीवार के पीछे ठिकाने लगा कर फरार हो गए।

बनिया उर्फ गुलजार ग्राम घोड़े वाला का निवासी था तथा मेवा लाल ग्राम मोहल्ला सिंधिया लखीमपुर का रहने वाला था

पुलिस टीम मे एसओ दीपक कठैत, एसआई अजय सिंह, मान सिंह नेगी, संजय शर्मा, दीपक लिंगवाल, अशोक कुमार, राहुल देव, भूपेंद्र सिंह, राजवीर सिंह, अनिल कोहली, सुनील कुमार, संजय सिंह, सुभाष भंडारी शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here