Home अभी-अभी पालिकाध्यक्ष ने छात्रसंघ चुनाव में शहर को गंदा करने पर नामांकन रदद्...

पालिकाध्यक्ष ने छात्रसंघ चुनाव में शहर को गंदा करने पर नामांकन रदद् करने के निर्देश दिए।

100
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : नगर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने एमपीजी कालेज के प्रधानाचार्य व मुख्यचुनाव अधिकारी को पत्र के माध्यम से निर्देशित किया है कि आगामी समय में छात्रसंघ चुनाव के तहत शहर को पोस्टरों से गंदा न किया जाय। जो छात्र प्रत्याशी चुनाव के दौरान शहर में पोस्टर बैनर चिपकायेगा उसका नामांकन रदद् किया जाय।

पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने पत्र में कहा कि आने वाले कुछ दिनों में एमपीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव होने हैं। जिसके तहत देखा गया है कि चुनाव के दौरान पूरे शहर को पोस्टरों बैनरों से पाट कर गंदा कर दिया जाता है जिसको पर्यटन पर बुरा प्रभाव पड़ता है व गलत संदेश जाता है। उन्होंने एमपीजी कालेज प्रबंध समिति के अध्यक्ष होने के नाते प्रधानाचार्य व चुनाव अधिकारी को निर्देशित किया है कि चुनावों से पहले चुनाव लड़ने वाले छात्र नेताओं को अवगत करा दें कि चुनाव में शहर में कोई पोस्टर व बैनर न लगाया जाय। जिस किसी प्रत्याशी को पोस्टर व बैनर शहर के किसी भी क्षेत्र में लगाया पाया गया तो उस प्रत्याशी का नामांकन रदद् कर दिया जाय। क्यों कि इससे शहर की सुंदरता नष्ट होती है व पूरा शहर गंदा हो जाता है।

मालूम हो कि लिंगदोह समिति में भी कालेजों में होने वाले चुनावों में पोस्टर, बैनर आदि लगाने की मनाही है व स्पष्ठ निर्देश है लेकिन उसके बाद भी पूरे शहर को गंदा कर दिया जाता है लेकिन इस बार पालिका ने सख्ती की है और महाविद्यालय प्रधानाचार्य व मुख्य चुनाव अधिकारी को पत्र लिख कर ऐसे प्रत्याशी जो शहर को पोस्टर बैनरों से गंदा करेगा उसका नामांकन रदद् करने को कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here