Home अभी-अभी पं0 दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एवं रिसर्च सोसाइटी ने गांधी शताब्दी नेत्र चिकित्सालय...

पं0 दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एवं रिसर्च सोसाइटी ने गांधी शताब्दी नेत्र चिकित्सालय में वितरित किए कम्बल।

84
0

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : सामाजिक विकास संस्था ‘‘पं0 दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एवं रिसर्च सोसाईटी’’ की ओर से राजधानी के डालनवाला स्थित गांधी शताब्दी नेत्र चिकित्सालय में शरद ऋतु से बचाव के लिए कम्बल वितरित किए गए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर मसूरी विधायक गणेश जोशी तथा विशिष्ट अतिथि के तौर पर राजपुर विधायक खजान दास उपस्थित रहे।

समिति के सचिव रमेश जोशी ने बताया ‘‘पं0 दीनदयाल उपाध्याय एक्शन एवं रिसर्च सोसाईटी’’ अपने गठन के समय से ही लगातार सामाजिक उत्थान के कार्यों को प्राथमिकता से उठाती आई है तथा पिछले कई वर्षो से इस प्रकार के आयोजन किये जा रहे हैं और समिति का ध्येय जनसरोकारों के प्रति कर्तव्यनिष्ठा के साथ कार्य करना है।

इस अवसर पर मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि वैसे से राजनीतिक नेत्रत्व की यह जिम्मेदारी बनती है कि सामाजिक समरसता तथा उत्थान के कार्य करें। मुझे इस बात की अत्यधिक प्रसन्नता है कि युवा वर्ग जागरूक सामाजिक सरोकारों के प्रति इतनी गंभीरता से कार्य कर रहा है। उन्होंने अन्य सामाजिक संस्थाओं तथा संगठनों से भी सामाजिक समरसता के कार्यों हेतु आगे आने का आह्वान किया।

गांधी शताब्दी नेत्र चिकित्सालय के सी0एम0एस0 तथा वरिष्ठ नेत्र सर्जन श्री बी0 एस0 रमोला ने संस्था द्वारा की गई इस पहल का स्वागत किया तथा मसूरी विधायक गणेश जोशी एवं राजपुर विधायक खजान दास एंव संस्था की  टीम का आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर समिति के सचिव रमेश जोशी, डा0 बी0 एस0 रमोला, अनुज कौशल, मीनाक्षी जखमोला, नन्दिनी शर्मा तथा कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here