Home अभी-अभी देश के सैनिकों का अपमान कर रही कांग्रेस–शाह

देश के सैनिकों का अपमान कर रही कांग्रेस–शाह

24
0
SHARE

जय प्रकाश बहुगुणा

उत्तरकाशी : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तरकाशी में कहा कि कांग्रेस पार्टी सैनिकों का सम्मान करना नही जानती।कांग्रेस ने अपने शाशन काल में सैनिकों की उपेक्षा की है।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज काशी विश्वनाथ नगरी उत्तरकाशी के रामलीला मैदान में आयोजित चुनावी जनसभा में कांग्रेस औऱ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर जमकर बरसे।
टिहरी भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी के समर्थन में आयोजित जनसभा में उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक राज किया। इस राज में उन्होंने राजवंश चलाया न कि गरीबी हटाई। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के लिये कहा कि उसने गरीबी ही कहाँ देखी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस देश के जवानों औऱ शहीदों का अपमान कर रही है। उन्होंने यहां तक कहा कि पुलवामा हमले का बदला लेने के बाद राहुल औऱ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के चेहरे लटक गए थे। उन्होंने राहुल से यह स्पष्ट करने को कहा कि उन्हें जम्मू कश्मीर में एक औऱ प्रधानमंत्री चाहिये जो कि उनके साथी उमर अब्दुल्ला कह रहे हैं। इस पर कांग्रेस देश की जनता को बताए।
शाह ने कहा कि कांग्रेस हद पार कर चुकी है। अपने मेनिफेस्टो में एफसफा को हटाने की जो बात कांग्रेस ने कही है उसे व जम्मू में एक औऱ प्रधानमंत्री को किसी भी दशा में सहन नही करेगी चाहे इसके लिए अपनी जान ही क्यों न देनी पड़े।

इससे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मोदी सरकार की 5 साल की उप्लब्धधियो का भी बखान किया। उन्होंने कहा कि जो काम कांग्रेस ने 55 साल में नही किया मोदी ने उसे 5 साल में कर दिखाया। उत्तराखंड में आल वेदर,अटल स्वास्थ्य योजना,बद्री केदार में पुर्ननिर्माण को भी उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धि बताया। इसके अलावा प्रदेश सरकार के कार्यो को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री की तारीफ भी की। उन्होंने रामलीला मैदान में पहुंचे भारी जनसमूह से उत्तराखंड की पांचों सीट मोदी को देने की अपील भी की।
जनसभा में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने प्रदेश को पिछले 2 साल में करप्शन से मुक्त करने का दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में जीरो टॉलरेंस की नीति कारगर साबित हुई है।सभा को पार्टी प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह,यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत, गंगोत्री विधायक गोपाल रावत,जशोदा राणा,श्याम डोभाल, नेम चन्द चंदोक कई सहित कई भाजपा नेताओं ने सम्भोदित किया।इस मौके पर लोकेंद्र बिष्ट, विमला नौटियाल, बाल शेखर नौटियाल, सुनील भण्डारी, शैलेन्द्र चौहान, हरीश डंगवाल, सन्दीप राणा, शिशपाल रमोला, पूनम रमोला, सुधा गुप्ता, ललिता सेमवाल, सोबत लाल सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here