Home अभी-अभी दून टैक्सी ओनर्स एसोसियेशन ने किया विधायक जोशी का आभार प्रकट

दून टैक्सी ओनर्स एसोसियेशन ने किया विधायक जोशी का आभार प्रकट

74
0

अरविन्द सेमवाल

देहरादून : देहरादून मसूरी मार्ग स्थित कोल्हूखेत में नगर पालिका मसूरी के नियंत्रणाधीन टोल टैक्स बूथ पर देहरादून रेलवे स्टेशन से चलने वाले व्यवसायिक वाहनों को ईको टैक्स के रुप में धनराशि देनी पड़ती थी, जबकि उत्तरकाशी एवं टिहरी जनपद के लिए जाने वाले व्यवसायिक वाहनों को इस टैक्स में छूट प्रदान की गयी थी। समिति के पदाधिकारियों ने विधायक जोशी से देहरादून रेलवे स्टेशन से चलने वाली 180 गाड़ियों के लिए ईको टैक्स में छूट प्रदान किये जाने का अनुरोध किया गया था, जो विगत लम्बे समय से लम्बित चल रहा था। पालिका के आदेशों के बाद से 88 वाहनों के लिए ईको टैक्स में छूट प्रदान किये जाने हेतु पास जारी किये जा चुके हैं, जिसके लिए शुक्रवार को नैशविला रोड़ स्थित आवास पर मसूरी विधायक गणेश जोशी को देहरादून के रेलवे स्टेशन की दून टैक्सी ओनर्स एसोसियेशन के पदाधिरियों ने पुष्पगुच्द एवं शॉल ओड़ाकर आभार प्रकट किया।

विधायक जोशी ने कहा कि जनपद से बाहर के व्यवसायिक वाहनों को ईको टैक्स में छूट दी जा रही थी किन्तु देहरादून के वाहनों को इससे नुकसान हो रहा था। उन्होनें खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज से देहरादून मसूरी मार्ग पर रेलवे स्टेशन से चलने वाले व्यवसायिक वाहनों को इस टैक्स से छुटकारा मिलेगा।

इस अवसर पर राजीव कक्कड़, जगदीश पाल, उपाध्यक्ष सुशील भण्डारी, महामंत्री राजेन्द्र सिंह, कोषाध्यक्ष सीएस बंगारी, हदयराम भट्ट, सोनू लूथरा, देवेश, अनूप पाल, मुकेश पाल, प्रदीप, राहुल एवं नवल किशोर दुबे सहित कई अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here