Home अभी-अभी जोत सिंह को प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष बनने पर सम्मानित किया।

जोत सिंह को प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष बनने पर सम्मानित किया।

360
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : मसूरी खेल एवं सांस्कृतिक समिति ने पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला के बीसीसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बनने पर नागरिक अभिनंदन किया।

इस मौके पर पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि वह इसके लिए बीसीसीआई का विशेष आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि यह सम्मान मसूरी वासियों का है जिनका प्यार व आशीवार्द हमेशा मेरे साथ रहता है।

उन्होंने कहा कि पहली बार उत्तराखंड को बीसीसीआई से मान्यता मिली है जिसका लाभ यहां के खिलाडियों को मिलेगा आज तक मान्यता न मिलने के कारण यहा की प्रतिभाओं को अन्य राज्यों से खेलने जाना पड़ता था। उन्होंने इस मौके पर सभी का विशेष आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम को पूर्व पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल, ओपी उनियाल आदि ने भी बधाई दी व कहा कि यह मसूरी के लिए गौरव की बात है। इससे एक बार फिर मसूरी का नाम पूरे प्रदेश व देश में होगा। कार्यक्रम का संचालन परविंद रावत ने किया। इस मौके पर समिति के अध्यक्ष सुरेंदर राणा, सेमुअल चंद्र, सुनील पंवार, मनोरंजन त्रिपाठी, प्रकाश मल्होत्रा, अरविंद सोनकर, भगवती प्रसाद कुकरेती, भगवान सिंह धनाई, रामप्रसाद कवि, भरोसी रावत सहित  बड़ी संख्या में लोग थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here