Home अभी-अभी छावनी क्षेत्र के गणेश होटल क्षेत्र में सफाई न होने से सीईओ...

छावनी क्षेत्र के गणेश होटल क्षेत्र में सफाई न होने से सीईओ को पत्र दिया।

180
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : भारतीय जनता पार्टी मसूरी मंडल के उपाध्यक्ष राकेश अग्रवाल ने  छावनी परिषद मसूरी के सीईओ को पत्र भेज कर सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने की मांग की। ताकि स्वच्छ भारत अभियान को धरातल पर उतारा जा सके। लेकिन छावनी क्षेत्र में सफाई ठेकेदार की लापरवाही के कारण सफाई अभियान को पलीता लग रहा है।

सीईओं को भेंजे पत्र में उन्होंने अवगत कराया कि गणेश होटल के मुख्यमार्ग पर सफाई ठेकेदार ने कूड़ा डंपिग एरिया बना दिया है। जब कि पूर्व में कई बार छावनी कार्यालय को अवगत कराया जाता रहा है। लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। उन्होंने पत्र में कहा कि कूड़ा दो तीन दिन तक पड़े होने के कारण एक ओर जहां गंदगी हो रही है वहीं बंदर व कुत्ते कूड़ा विखेर रहे हैं। जिसके कारण भारत सरकार के स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लग रहा है। गणेश होटल में रहने वाले 150 परिवार इसी मार्ग से गुजरते हैं लेकिन वहां कूड़ा पड़ा होने के कारण कुत्तों व बंदरों के काटने का भय भी बना रहता है। उन्होंने मांग की कि क्षेत्र में सफाई व्यवस्था सुनिश्चित की जाय।

वहीं दूसरी ओर छावनी उपाध्यक्ष महेश चंद ने कहा कि छावनी परिषद मसूरी का सबसे साफ क्षेत्र है। यहां घर घर से कूड़ा एकत्र किया जाता है व उसका निस्तारण किया जाता है। जिसका दायित्व सफाई ठेकेदार का है जिन्हें ऑन लाइन टेंडर के माध्यम से सफाई का दायित्व दिया गया है। अगर कोई मामला संज्ञान में आता है तो तत्काल प्रभाव से समस्या का निस्तारण किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here