Home अभी-अभी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस पर बरसे भाजपा नेता।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस पर बरसे भाजपा नेता।

129
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : टिहरी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि उत्तराखंड मे भाजपा सभी पांचों सीट जीतेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के पद पर पहुंचाने के लिए सांसद को जिताना जरूरी है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में उत्तराखंड को ग्रीन बोनस देने का संकल्प किया गया है।

गांधी चैक पर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चुनावी रैली को संबोधित करने केंद्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल को आना था लेकिन उनके न आने पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू ने कांग्र्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि उनका घोषणा पत्र धोखा है आज वह न्याय की बात करते है इसका अर्थ यह है कि कांग्रेस ने आजादी के बाद से लेकर आज तक जनता के साथ अन्याय किया है। वहीं कहा की वह राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में छोटे व्यापारियों किसानों युवाओं, सभी वर्गों के विकास व हित के लिए संकल्प लिया गया है। यह घोषणा पत्र नहीं है यह संकल्प पत्र है जो पूरा किया जायेगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए सांसद को भारी बहुमत से जिताए। इस मौके पर टिहली लोक सभा प्रभारी कैलाश पंत ने कहा कि भाजपा की सरकार बनना निश्चित है ऐसे में अपना मत भाजपा को देकर देश को सुरक्षित हाथों में रखने का संकल्प लें। उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र में उत्तराखंड को ग्रीन बोनस देने का संकल्प रखा गया है इससे साफ जाहिर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तराखंड से विशेष लगाव है। उन्होंने कहा कि उत्तराखं डमें भाजपा सभी पांचो सीट भाजपा की झोली में डालेगी। इस मौके पर विधायक गणेश जोशी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार के डबल इंजन का लाभ मसूरी को मिल रहा है। यहाँ की पानी की समस्या का समाधान होन वाला है 144 करोड़ की योजना स्वीकृत की है, मसूरी पुरूकुल रोपवे का शिलान्यास किया जा चुका है। पार्किंग का निर्माण किया जा रहा है। इसके साथ ही मसूरी मे स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार किया गया व सिविल अस्प्ताल का लोकार्पण हो चुका है। और आने वाले समय में और भी कई योजनाए मसूरी के लिए बनाई जा रही है। उन्हेोंने कार्यकर्ताओं को आहवान किया चुनाव प्रचार बंद होने के बाद भी एक दिन बचता है जिसमे कार्यकर्ता घर घर जाकर प्रचार करें व लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने प्रदेश प्रभारी को विश्वास दिलाया कि मसूरी विधानसभा से 21 हजार से सांसद को जिताया जायेगा व मसूरी शहर से 51 सौ मतों से जिताया जायेगा।

कार्यक्रम के दौरान आईटीबीपी की उप सेनानी राजश्री रावत ने सेवानिवृत्ति पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम के अंत में भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने सभी का आभार व्यक्त किया व मसूरी के विकास व योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मसूरी से महारानी को भारी मतों से विजयी बनायेंगे। कार्यक्रम को पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल, भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, भाजपा उपाध्यक्ष मुकेश लाल, मदन मोहन शर्मा ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन भाजपा महामंत्री कुशाल राणा ने किया। इस मौके पर महिला मोर्चा अध्यक्ष मीरा सुरियाल, महामंत्री कमल शर्मा, अनीता धनाई, सुनीता डबराल, मीरा सकलानी, नर्मदा नेगी, प्रोमिला नेगी, युवामोर्चा अध्यक्ष राकेश रावत, युवामोर्चा महामंत्री संजीव पंवार, कपिल मलिक, धर्मपाल पंवार, मुकेश धनाई, रमेश खंडूरी, बबीता नौटियाल, पुष्पा पडियार, अनीता सक्सेना सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here