Home अपराध खेलते-खेलते माँ के लाडले समा गये नदी में

खेलते-खेलते माँ के लाडले समा गये नदी में

82
0
SHARE

संवाद सूत्र टिहरी

टिहरी : नदी में खेल खेल में डूबने लगे मासूमो को क्या पता था कि हमारी जिंदगी इतनी ही थी।तीनों दोस्तों को क्या पता कि ए हमारी अंतिम मुलाकात है।यही कहानी हुई इन तीनो मासूमो के साथ।नई टिहरी जनपद के घनसाली थाना क्षेत्र के गिरगांव के वार्ड नं 6 से नदी किनारे खेलने गये बच्चे रविवार सांय को अचानक गायब हो गए थे। बच्चों का पता न चलने पर परिजनो के द्वारा थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई जिसके बाद पुलिस के द्वारा सोमवार को नदी किनारे सर्च अभियान चलाया गया लेकिन बच्चो का कोई सुराग नही लगा ।

जिसकी सूचना पुलिस के द्वारा अन्य थाना व चौकियों को भी दी गई जिसके बाद से पुलिस प्रशासन और स्थानीय लोगो के द्वारा लगातार भिलंगना नदी व आस पास सर्च ऑपरेशन जारी रखते हुए आज मंगलवार को पुलिस व प्रशाशन के द्वारा भिलंगना नदी का पानी फलेन्डा डैम की टर्लन में डाइबर्ड किया गया।

जिसके बाद दोपहर करीब 12 बजे एक शव पानी मे दिखा जिसकी पहचान लापता हुए तीन बच्चों मे से एक अभिषेक पुत्र भगवती प्रसाद( 12) के रूप मे हुई शेष दो बच्चों आयुष पुत्रराकेश सिंह (8),धीरज पुत्र उमा देवी( 10) की तलाश अभी जारी है जल पुलिस , SDRF तथा स्थानीय प्रशासन के साथ अन्य ग्रामीणों के द्वारा खोजबीन जारी है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here