Home अभी-अभी कार्यबहिष्कार में किया प्रतिभाग

कार्यबहिष्कार में किया प्रतिभाग

222
0
SHARE

हेम बहुगुणा

चम्पावत : राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संगठन देहरादून के आह्वाहन में ,जनपद इकाई चम्पावत द्वारा कार्यबहिष्कार में प्रतिभाग किया गया।

6 सूत्रीय मांगों के लिए एन एच एम संविदा कर्मी वर्षो से संघर्षरत हैं और विभाग तथा सरकार की उदासीनता के कारण आहत हैं।

स्पष्ट मानव संसाधन नीति लागू करने,ठेकेदारी प्रथा की प्रक्रिया रद्द करने,मानदेय विसंगति और लायल्टी बोनस की मांग को लेकर कर्मचारी लामबंद है ।

संगठन के जिला अध्यक्ष डॉ मुकेश तड़ागी के नेतृत्व और अंशू मिश्रा के संचालन में मुख्य चिकित्सा अधिकारी  कार्यालय के प्रांगण में हुई सभा में सरकार द्वारा श्रमिक कानूनों के मखोल उड़ाने पर चर्चा की गई।

कार्यबहिष्कार में  प्रेम थ्वाल, डॉ स्वस्तिका जोशी,उमेद बसेड़ा,हरीश पांडे,राकेश पन्त, सीमा बिष्ट,ख़िलानन्द थ्वाल,सावित्री राय, विनोद जोशी, सनी कुमार,दीपक बोहरा,मोहित मुरारी,प्रदीप कार्की,बबिता,ललिता,तनुजा श्रीकांत ,उमेश ,मनोज मेहता,अनिता भट्ट,चंद्रमोहन लड़वाल,शिवप्रसाद उपाध्याय,अमित,संजय बोरा सहित चारो विकासखंडों के अनेक संविदा कर्मी उपस्थित रहे।

भारतीय मजदूर संघ के पिथौरागढ़ विभाग प्रभारी,हेम बहुगुणा ने सरकार की संविदा कर्मचारियों  के प्रति सौतेले व्यवहार की निंदा करते हुए सभी को एकजुट होकर श्रम अधिकारों के लिए संघर्ष करने का आह्वाहन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here