Home अभी-अभी कांग्रेस के आरोप अपने अपराधों से ध्यान बटाने की कोशिश: भाजपा

कांग्रेस के आरोप अपने अपराधों से ध्यान बटाने की कोशिश: भाजपा

138
0
SHARE

संवाद सूत्र देहरादून

देहरादून : भाजपा ने कांग्रेस द्वारा राज्य सरकार पर लगाए गए आरोपों को आधारहीन बताते हुए इसे घोटालों को लेकर कांग्रेस नेताओं के ख़िलाफ़ चल रही कार्यवाही से जनता का ध्यान हटाने की कोशिश बताया ।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डा देवेंद्र भसीन ने कहा कि आज कांग्रेस में जहाँ नेतृत्व संकट और अंदरूनी लड़ाई का दौर चल रहा है वहीं बड़े बड़े घोटालों को लेकर उनके ख़िलाफ़ कहीं सीबीआई व कहीं ईडी की कार्यवाहियाँ हो रही हैं। कई कांग्रेस नेताओं को जेल की हवा खानी पड़ी है तो कई ज़मानत पर हैं। इन सबके के बीच कांग्रेस नेता जनता का ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में प्रदेश कांग्रेस द्वारा राज्य सरकार को आरोपित करना इसी कोशिश का प्रयास है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में उत्तराखण्ड विकास मार्ग पर तेज़ी से चल रहा है। जहाँ तक डेंगू का सवाल है तो सरकार इसे लेकर सतर्क है । सरकारी अस्पतालों में विशेष व्यवस्थाएँ की गई हैं। अस्पतालों में विशेष वार्ड बनाए गए हैं , रक्त की जाँच के साथ इलाज के विशेष प्रबंध किए गए हैं, स्थान स्थान पर फोगिंग कराई जा रही है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में डेंगू के कारण कुछ लोगों की मृत्यु हुई है जो दुखद है । परंतु सरकारी अस्पतालों में किसी की मृत्यु की सूचना नहीं है।
डा भसीन ने कहा कि डेंगू के प्रकोप बढ़ने का मुख्य कारण मौसम का विचित्र रूख है जिससे डेंगू के मच्छर अधिक पनप रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता यदि ये सोचते हैं कि वे जनता को भ्रमित कर सकेंगे तो यह उनकी भूल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here