Home अभी-अभी एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब शपथ ग्रहण एवं होली मिलन कार्यक्रम संपन्न।

एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब शपथ ग्रहण एवं होली मिलन कार्यक्रम संपन्न।

186
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब ने होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें बतौर मुख्यअतिथि पालिकाध्यक्ष अमित गुप्ता ने कहा कि यह रंगों का त्योहार है, इसमें सभी गिले शिकवे मिटा कर शहर की बेहतरी व विकास के लिए मिल कर कार्य करें तथा इस सुंदर शहर को स्वच्छ बनाने में सहयोग करें।

मालरोड स्थित एक होटल में आयोजित एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब शपथ ग्रहण एवं होली मिलन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने क्लब की नई कार्यकारणी को शपथ दिलाई व कहा कि मीडिया समाज का दर्पण होता है। उन्होंने पत्रकारों से आग्रह किया कि वे शहर हित व विकास कार्य में सहयोग कर निष्पक्ष पत्रकारिता करें। उन्होंने कहा कि अगर जाने अनजाने में कोई गलती हो जाय तो उससे अवगत करायें वहीं कहा कि समय समय पर जागरूक भी करते रहे। उन्होंने विश्वास दिलाया कि पत्रकारों की जो समस्यायें होंगी चाहे वह क्लब विस्तारीकरण की हो य अन्य हो उसे पूरा करने का प्रयास किया जायेगा। इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिह मल्ल ने कहा कि उन्होंने हमेशा से ही पत्रकारों का सम्मान किया है तथा उन्होंने जो भी समस्यायें रखी उसका समाधान किया गया। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि अगर शहर में गलत होता है उसे भी छापें ताकि भविष्य में कोई गलती न हो सके। इस मौके पर उन्होंने पुरानी यादों को ताजा किया व माहौल को गुदगुदाने का प्रयास किया। कार्यक्रम में निवर्तमान अध्यक्ष सुनील सिलवाल ने सभी का आभार व्यक्त किया व कहा कि उन्होंने सभी के सहयोग से पत्रकार हितों में अनेक कार्य करने का प्रयास किया व मसूरी में पहली क्लब की पत्रिका निकाली। वहीं निर्वाचित अध्यक्ष सूरत सिंह रावत ने अध्यक्ष बनाये जाने पर सभी का आभार किया व कहा कि सभी के सहयोग से क्लब की गरिमा के अनुरूप कार्य किया जायेगा व नई उचांइयों तक पहुंचाने का प्रयास किया जायेगा। कार्यक्रम में महासचिव दीपक सक्सेना, शूरवीर भंडारी, अजय रमोला ने भी अपने विचार रखे व सभी को होली की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम का संचालन करते हुए प्रदीप भंडारी ने कहा कि होली रंगो का पर्व है और आज के दिन क्लब का शपथ ग्रहण हो रहा है जो शुभ संकेत है। उन्होंने पूर्व पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिहं मल्ल का विशेष आभार व्यक्त किया जिन्होंने पुराने क्लब व नये क्लब दोनों को छत उपलब्ध कराई। वहीं वर्तमान पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता से अपेक्षा की कि वह पत्रकारों के हितो व उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे।

इससे पूर्व एक्टिव मीडिया प्रेस क्लब के अध्यक्ष सूरत सिंह रावत, महासचिव दीपक सक्सेना, कोषाध्यक्ष मोहसिन तन्हा, उपाध्यक्ष आशीष भटट, सह सचिव अमित गुप्ता, संयोजक सुनील सिलवाल, कार्यकारणी सदस्य तान्या सैली, दीपक रावत व प्रवीण पंवार को पद व गोपनीयता की शपथ दिला कर अधिष्ठापित किया गया। शपथ ग्रहण के बाद होलीमिलन कार्यक्रम किया गया जिसमें सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाया व शुभकामनाए दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here