Home अभी-अभी अतिक्रमण हटाओं अभियान जारी, कई ने पक्षपात का आरोप लगाया।

अतिक्रमण हटाओं अभियान जारी, कई ने पक्षपात का आरोप लगाया।

514
0
SHARE

कपिल मलिक

मसूरी : नगर प्रशासन, नगर पालिका, एनएच व लोनिवि के तत्वाधान में चल रहा अतिक्र्रमण अभियान लगातार जारी है। गांधी चैक से जीरो प्वांइट तक अवैध अतिक्रमण हटाया गया।

गांधी चैक से अतिक्रमण अभियान शुरू किया गया जो कैम्पटी टैक्सी स्टैण्ड से होते हुए जीरो प्वांइट तक अतिक्रमण हटाया गया। हालांकि अधिकतर लोगों ने खुद ही अपना अतिक्रमण हटा दिया था। अतिक्रमण हटाओ अभियान दल ने होटल मधुबन एवं चिमनी हाउस के गेट का अतिक्रमण हटाया। वहीं जीरो प्वांइट पर भी अवैध अतिक्रमण हटाया गया। अतिक्रमण हटाओ दल में पालिका अधिशासी अधिकारी एमएल शाह, नायब तहसीलदार पीएस तोमर, एनएच के अवर अभियंता शिव प्रकाश लोधियाल, सहायक अभियंता आरएस बिष्ट, सहित पुलिस बल व लोनिवि के अधिकारी भी मौजूद रहे।

वहीं जिन लोगों का अतिक्रमण हटाया गया है उनका कहना है कि उन्होंने स्वयं अतिक्रमण हटाया है लेकिन पक्षपात नहीं होना चाहिए। कहा कि कई जगहों पर अतिक्रमण होने के बाद छोड़ दिया गया है। इससे लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है। लोगों का यह भी कहना है कि कई स्थानों पर कागज दिखाने पर भी उनके प्रतिष्ठान तोड़ दिए गये। जो कि गलत है। इस तरह का व्यवहार ठीक नहीं है। अगर अतिक्रमण हटाना है तो सभी को एक नजरिए से देखना होगा।

वहीं दूसरी लाइब्रेरी बस स्टैण्ड व किंक्रेग पर जिनका अतिक्रमण हटाया गया उनमें से कई ने प्रशासन को धत्ता बताते हुए पुनः टीन के खोखे खड़े कर दिए हैं। जिसके बारे में एसडीएम को भी सूचित कर दिया गया है। जबकि मालरोड पर अतिक्रमण हटाने को लेकर व्यापार संघ ने एसडीएम के साथ बैठक की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here